TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupamaa Spoiler Alert 22 September: आज गुरु मां का भांडा फोड़ेगी अनुपमा ! अनुज का खौलेगा खून

Anupamaa Spoiler Alert 22 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में इस वक्त सिर्फ गुरु मां और अनुज ही छाए हुए हैं। शो का अपकमिंग ट्रैक बेहद ही मजेदार होने वाला है। भरी सभा में अनुपमा अनुज को बताएगी की मालती देवी के सामान में यह फोटो मिली है। इसके बाद अनुपमा अनुज को […]

Anupamaa Spoiler Alert 22 September
Anupamaa Spoiler Alert 22 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में इस वक्त सिर्फ गुरु मां और अनुज ही छाए हुए हैं। शो का अपकमिंग ट्रैक बेहद ही मजेदार होने वाला है। भरी सभा में अनुपमा अनुज को बताएगी की मालती देवी के सामान में यह फोटो मिली है। इसके बाद अनुपमा अनुज को वो बर्थ सर्टिफिकेट भी दिखाएगी। इसके साथ ही अनुपमा गुरु मां के दिए हुए डोनेशन की ढेर सारी पर्चियां भी दिखाती है और कहती है कि ये सबूत है कि आप ही मालती देवी के बेटे हैं। अनु की ये बाते अनुज के बिल्कुल भी पल्ले नहीं पड़ती हैं। ये सब देख मालती देवी एकदम इमोशनल हो जाती है।

अनुपमा के खुलासे से सब हैरान (Anupamaa Spoiler Alert 22 September)

इस दौरान अनुपमा अनुज को समझाने की कोशिश करेगी कि तभी गुरु मां अनुपमा से पूछेगी ये मेरा बेटा है क्या। अनुपमा जैसे ही हां कहती है वैसे ही गुरु मां अनुज के गालों को हाथ लगाएगी जो अनुज को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा। वह मालती देवी को दूर करने की कोशिश करेगा और कहेगा मुझेस दूर हो जाइए प्लीज और कहेगा कि आप मेरी मां नहीं हैं।

गुरु मां पर बरसेगा अनुज

अनुज कहेगा कि अगर ये मेरी मां होती तो मुझे कभी अनाथ आश्रम छोड़कर नहीं जाती। ये मां नहीं ये द ग्रेट मालती देवी हैं। अनुज कहेगा कि आपकी जुबां से बेटा कहलाने से अच्छा है कि मुझे अनाथ बुलाया जाए। अनुज की भड़ास यहीं खत्म नहीं होती। आगे एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज चीख-चीख कर कहता है कि सिर्फ जन्म देने से कोई मां नहीं बन जाता। औरत मां बनती है ममता देने से। वह कहेगा कि आप इतने सालों से मेरे लिए अजनबी थीं और अजनबी ही रहेंगी।

गुस्से से लाल अनुज

वहीं अनुज की बातें सुनकर अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाते हैं। अनुज अपनी फीलिंग्स शेयर कर ही रहा होता है कि तभी छोटी अनु अपने पापा को हग कर लेगी और अनुज उसे गोद में उठाकर कहेगा कि यहां जितने भी लोग हैं , मेरी छोटी को छोड़कर मेरा दर्द कोई नहीं समझ सकता। वह कहेगा कि हमें मां नहीं आसूं सुलाते थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.