TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupamaa Spoiler Alert 19 September: पति को भूल अनाथ आश्रम पहुंची अनुपमा, हाथ लगा सुराग

Anupamaa Spoiler Alert 19 September: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा के करेंट ट्रैक ने जहां कुछ फैंस को एक्साइटेड कर दिया है तो वहीं कुछ फैंस का तो सिर ही चकरा गया है। दरअसल मेकर्स ने शो में गुरु मां का ट्रैक एक बार फिर से जोड़ दिया है। इस बीच ही उनकी याद्दाश्त भी […]

ANUPAMAA
Anupamaa Spoiler Alert 19 September: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा के करेंट ट्रैक ने जहां कुछ फैंस को एक्साइटेड कर दिया है तो वहीं कुछ फैंस का तो सिर ही चकरा गया है। दरअसल मेकर्स ने शो में गुरु मां का ट्रैक एक बार फिर से जोड़ दिया है। इस बीच ही उनकी याद्दाश्त भी वापस आ गई है ऐसे में माना जा रहा है कि उनका और अनुज का कोई न कोई रिश्ता आगे चलकर जरूर निकलकर आने वाला है।

अनुज मनाएगा अपना बर्थडे (Anupamaa Spoiler Alert 19 September)

लेटेस्ट एपिसोड की बात की जाए तो कपाड़िया हाउस अनुज की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने जा रहा है लेकिन अनपुमा का कोई अता पता नहीं है। ऐसे में फैंस को लग रहा है कि एक बार फिर अनुज और अनुपमा के बीच में कुछ होने वाला है। आइए डालते हैं अपकमिंग एपिसोड पर एक नजर।

गुरु मां का अतीत पता लगाएगी अनुपमा

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपने पति के बर्थडे को भूल कहीं चली गई है। दरअसल वह सब कुछ भूल गुरु मां का अतीत पता लगाने में जुट गई है। लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया था कि अनुज अपनी पत्नी का कब से इतंजार कर रहा है लेकिन वह अनाथ आश्रम में मालती देवी के बच्चे के बारे में पता लगाने पहुंच गई है।

अनुज कर रहा इंतजार

आगे दिखाया जाता है कि अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती है गुरु मां को उनका बच्चा मिल जाए। वहीं अनुज को दूर-दूर तक कोई अंदाजा नहीं है कि गुरु मां ही उसकी असली मां हैं। इसके बाद दिखाया जाता है कि अनुज केक कटिंग के लिए अनुपमा का वेट कर रहा है। एक तरफ वह चाहता है कि वह अनुपमा की मौजूदगी में ही केक काटे तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा अनाथ आश्रम से एक दम सदमें बाहर निकलती है। ऐसा लग रहा है कि जैसे उसे सच का पता चल गया हो।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.