Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rupali Ganguly Dance: सामी सामी गाने पर रुपाली गांगुली ने किया शानदार डांस, देखने वालों के उड़े होश

Rupali Ganguly Dance : टीवी का फेमस शो ‘अनुपमा’ (Anupama) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो में अनुपमा का किरदार निभा रही है एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। इसी बीच अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रुपाली गांगुली पुष्पा के फेमस गाने ‘सामी […]

Rupali Ganguly Dance : टीवी का फेमस शो ‘अनुपमा’ (Anupama) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो में अनुपमा का किरदार निभा रही है एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) जिसे हर कोई पसंद कर रहा है।

इसी बीच अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रुपाली गांगुली पुष्पा के फेमस गाने ‘सामी सामी’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Dance Video) का यह वीडियो ‘स्टार परिवार’ के इवेंट से सामने आया है। वह गाने के हुक स्टेप भी कर रही हैंष रुपाली लाल साड़ी में गाने पर डांस करते हुए काफी अमेजिंग लग रही हैं।

 

और पढ़िए –  

 

 

और पढ़िए – TMKOC: दिशा वकानी की जगह ये एक्ट्रेस होती दया बेन, इस वजह से नहीं बनी बात

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रुपाली इस शो में एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं और ये टेलीविजन इतिहास में पहली बार हुआ है। जब ये शो शुरू हुआ तो उन्हें एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये मिलते थे, लेकिन शो और उनकी पॉपुलैरिटी को देख मेकर्स को ये फीस दुगनी करनी पड़ी।

वहीं जहां अनुपमा ने रुपाली गांगुली को ना सिर्फ स्टार बनाया बल्कि सबसे महंगी एक्ट्रेस भी तो वहीं एक्टर गौरव खन्ना के डूबते हुए करियर को बचाने में भी इस सीरियल का बड़ा हाथ है। एक इंटरव्यू में गौरव खन्ना ने माना है कि इस शो ने ना सिर्फ उन्हें एक नई पहचान दी बल्कि उनके डूबते हुए करियर को भी बचा लिया। इस शो के बाद गौरव खन्ना का करियर एक बार फिर पटरी पर लौटा है।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 13, 2022 01:03 PM