TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupamaa Spoiler Alert 18 September: अपने असली रूप में आएगी गुरु मां ? अनुपमा का लेटेस्ट ट्विस्ट देख चकरा जाएगा सिर

Anupamaa Spoiler Alert 18 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर जगह बनाने में नाकाम रहा है। शायद इसी के चलते मेकर्स शो में अजीबो-गरीब ट्विस्ट लाने में लगे हुए हैं। जहां पिछले हफ्ते तक शो में पाखी का ट्रैक चल रहा था तो वहीं इस हफ्ते […]

Anupamaa Spoiler Alert 18 September
Anupamaa Spoiler Alert 18 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर जगह बनाने में नाकाम रहा है। शायद इसी के चलते मेकर्स शो में अजीबो-गरीब ट्विस्ट लाने में लगे हुए हैं। जहां पिछले हफ्ते तक शो में पाखी का ट्रैक चल रहा था तो वहीं इस हफ्ते गुरु मां ने शो में अपनी जगह बनाते हुए वापसी कर ली है। ऐसे में शो का करेंट ट्रैक गुरु मां और उनके बच्चे पर आकर रुक गया है जिसका अब अनुपमा पता लगाएगी।

अनुपमा करेगी अहम खुलासा (Anupamaa Spoiler Alert 18 September)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अबतक आपने देखा कि अनुपमा गुरुकुल जाकर गुरु मां का बचा-खुचा सामान लेकर आती है जिसमें उसे कुछ बेहद ही जरूरी कागजात मिलते हैं जिसे देख उसका सिर चकरा जाता है। दरअसल अनुपमा के हाथ बच्चे की फोटो और बर्थ सर्टिफिकेट लगता है जिसे देख अनुपमा को लगता है कि आखिर इस बच्चे से गुरु मां क्या रिश्ता। अब आइए डालते हैं अपकमिंग एपिसोड पर नजर।

गुरु मां की याद्दाश्त वापस

आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि गुरु मां की याद्दाश्त वापस आ गई है। आज दिखाया जाएगा कि अनुपमा, मालती देवी को अपने घुंघरू दिखाएगी जिसके बाद गुरु मां अनुपमा को पहचानने में कामयाब हो जाती है। इससे अनुपमा बेहद खुश हो जाती है। इसके बाद अनुपमा गुरु मां को एक बच्चे की फोटो दिखाएगी जिसे देखकर गुरु मां रोने लगती है और कहती है मेरा बेटा। गुरु मां की ये लाइन सुनकर अनुज भी चौंक जाता है।

बा ने किया काव्या को माफ

ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं अनुज कपाड़िया ही गुरु मां का बेटा है। वहीं दोनों मिलकर अब गुरु मां के बेटे को ढूंढने का फैसला लेंगे। उधर शाह हाउस में बा काव्या को माफ कर आगे बढ़ जाएंगी और पाखी और रोमिल भी अपनी जिंदगी को सुधारने की कोशिश करेंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.