TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupamaa Spoiler Alert 16 September: कौन है मालती देवी का बेटा ? गुरु मां के राज से उठेगा पर्दा

Anupamaa Spoiler Alert 16 September: स्टार प्लस के अनुपमा में करेंट ट्रैक पाखी से हटकर गुरु मां यानी कि मालती देवी पर आ गया है। पाखी को ढूंढ कर लाने के साथ ही गुरु मां भी कपाड़िया हाउस में आ गई हैं। गुरु मां को देख सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि फैंस भी अपना सिर […]

Anupamaa Spoiler Alert 16 September
Anupamaa Spoiler Alert 16 September: स्टार प्लस के अनुपमा में करेंट ट्रैक पाखी से हटकर गुरु मां यानी कि मालती देवी पर आ गया है। पाखी को ढूंढ कर लाने के साथ ही गुरु मां भी कपाड़िया हाउस में आ गई हैं। गुरु मां को देख सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि फैंस भी अपना सिर पकड़ रहे हैं कि आखिर गुरु मां की ऐसी एंट्री क्यों करानी पड़ी। इन सबके बीच पाखी भी ठीक हो गई है और उसने पूरे परिवार के साथ राखी भी सेलिब्रेट की। अब देखना दिलचस्प है कि आखिर अनुपमा में क्या नया होने वाला है।

अनुपमा के हाथ लगेंगे कागज (Anupamaa Spoiler Alert 16 September)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अबतक आपने देखा कि एक तरफ जहां पाखी सही सलामत घर आ गई है तो वहीं गुरु मां अपना मानसिक संतुलन खो चुकी हैं। ऐसे में अनुपमा और अनुज उनका इलाज कराएंगे। वहीं अनुपमा मालती देवी के गुरुकुल जाकर उनका सामान लाने का फैसला करती है और वहां जाकर वहां के लोगों के रिक्वेस्ट करती है कि गुरु मां का जोभी सामान है वो उसे दिखा दें जिससे उसकी हेल्प हो जाएगी।

बा की ऐसी हालत का जिम्मेदार कौन ?

इसके बाद एक महिला गुरु मां का सूटकेस लेकर आती है जिसमें ढेर सारे कागजात होते हैं। इसी दौरान अनुपमा के हाथ किसी का बर्थ सर्टिफिकेट लगता है जिसे पढ़ने के बाद उसे समझ आता है कि उसका गुरु मां का एक बेटा भी है। ये देख अनुपमा की आंखें फटी रह जाती हैं। हालांकि इसके बाद क्या होता है वो नहीं दिखाया जाता। उधर शाह हाउस में बापूजी घर के किचन में घुसते हैं जहां उनको बा जमीन में बेहोश पड़ी दिखाई देती हैं। पूरे किचन में धुंआ-धुंआ फैला हुआ है।

गुरु मां का है एक बेटा

कुल मिलाकर आने वाला बेहद ही दिलचस्प होने वाला है जिसमें एक तरफ बा की ऐसी हालत किसने की ये पता चलेगा वहीं दूसरी ओर अनुपमा अब गुरु मां के बेटे को ढूंढने का जिम्मा अपने सिर पर लेगी। शो में जिस तरह से गुरु मां अनुज को बेटा-बेटा कहकर पुकार रही हैं उसे देखकर तो फैंस को यही लग रहा है कि गुरु मां बेटा कोई और नहीं बल्कि अनुज कपाड़िया ही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.