TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupamaa Spoiler Alert 14 September: गुरु मां को देख दंग रह गया हर शख्स, हो सकती है कोई चाल ?

Anupamaa Spoiler Alert 14 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में अब तक आपने देखा कि पाखी के मिलते ही पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है लेकिन गुरु मां को देख सभी हैरान हैं। किसी को समझ नहीं आ रही कि आखिर गुरु मां की ये हालत कैसे हुई और उन्होंने भला अनुपमा […]

Anupamaa Spoiler Alert 14 September
Anupamaa Spoiler Alert 14 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में अब तक आपने देखा कि पाखी के मिलते ही पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है लेकिन गुरु मां को देख सभी हैरान हैं। किसी को समझ नहीं आ रही कि आखिर गुरु मां की ये हालत कैसे हुई और उन्होंने भला अनुपमा की मदद क्यों की। कुल मिलाकर नए ट्रैक को देख फैंस का सिर चकरा गया है कि आखिर अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाले है। तो आइए ऐसे में डालते हैं अपकमिंग एपिसोड पर एक नजर।

गुरु मां को देख दंग हैं सब (Anupamaa Spoiler Alert 14 September)

दरअसल बीते एपिसोड में आपने देखा कि गुरु मां पाखी को घर ले आई हैं। हालांकि मालती देवी की खुद की हालत ठीक नहीं दिखाई देती लेकिन इसके बावजूद उसने पाखी को सही सलामत घर पहुंचा दिया जिसे देख सब हैरान हैं। एक ओर पाखी को देख पूरा परिवार खुशी से पागल हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर गुरु मां की हालत पर सबको अचंभा भी हो रहा है। इस बीच ही सब तय करेंगे कि आखिर दोषी रोमिल के साथ क्या करना है।

गुरु मां का क्या होगा ?

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा से कहेगा कि अगर डॉक्टर्स कहेंगे तो गुरु मां को हॉस्पिटल या फिर सेंटर भेजना होगा तो हम कर देंगे। हालांकि आखिरी फैसला तुम्हारा होगा लेकिन मैं उन्हें तुम्हारे साथ घर में नहीं रखना चाहता हूं। देखना है कि अनुपमा आखिर क्या फैसला लेती है।

पाखी मनाएगी राखी का त्यौहार

वहीं दोनों ही परिवारों में एक बार फिर खुशियां लौट आई हैं। पाखी अब ठीक हो गई है और वह सभी लोगों के साथ राखी का त्यौहार मनाएगी और कहेगी कि जो अधूरा रह गया था वो पूरा कर लें। इसके बाद एक-एक करके पाखी सभी को राखी बांधेगी। इस दौरान पूरा परिवार मस्ती के मूड में आ जाता है। इतना ही नहीं पाखी रोमिल को भी माफ कर उसे भी राखी बांधेगी। हालांकि ये देख सब थोड़ा हैरान जरूर रह जाते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.