--- विज्ञापन ---

खतरों के खिलाड़ी से बाहर हुई रुबीना दिलैक!, एक्ट्रेस के ट्वीट से मचा बवाल

- Advertisement -

Khatron ke Khiladi 12: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) अब जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है। जिसके लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), फैजल शेख (Faisal Shaikh), एरिका पैकर्ड, सृति झा और रुबीना दिलैक सहित सभी सितारे केपटाउन पहुंच चुके हैं। वहीं शो की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें भी अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। लेकिन अब इसी बीच ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद फैंस को जोरदार झटका लगा है।

दरअसल रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई ये कयास लगाने लगा है कि वो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो से बाहर हो चुकी हैं। रुबीना इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के शहर केपटाउन पहुंचीं हुई हैं। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि टीवी का एक बड़ा चेहरा है रुबीना (Rubina) और वो खतरों के खिलाड़ी में एक स्ट्रांग कनटेन्डर के रुप में उभर कर सामने आ रही हैं। उनके गेम प्ले को देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल भी काफी बढ़ चुका है।

 

  और पढ़िए –  दीपिका कक्कड़ की ननद का पक्का हुआ रिश्ता, सामने आई शादी की तारीख

 

लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि रुबीना (Rubina) का जो ट्वीट वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद फैंस के मन में शक पैदा होने लगा है कि रुबीना शो से बाहर चुकी हैं। हाल ही में रुबीना (Rubina) ने एक फैन के ट्वीट पर री-ट्वीट करते हुए लिखा, बेईमानी से जीतना बनाम ईमानदारी से हारना… किसका चुनाव करेंगे आप? रुबीना के इस ट्वीट को देखने के बाद फैंस ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। कमेंट सेक्शन में कर एक यूजर ने लिखा- क्या खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) से वो बाहर हो गई हैं, लेकिन कैसे हो सकता है ऐसे, वो तो चैनल का चेहरा हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के कुछ फैनपेज पर भी ये कहा जाने लगा है कि खतरों के खिलाड़ी 12 से एक और कंटेस्टेंट बाहर हो चुकी हैं, लेकिन उनका नाम अभी सामने नहीं आया है। मालूम हो कि रुबीना (Rubina) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रह चुकी हैं, ऐसे में उनके फैंस यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) की भी विनर बनें। हालांकि फैंस की उम्मीदों पर पानी फिरेगा या फिर नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version