---विज्ञापन---

Rubina Dilaik: रूबीना दिलैक ने अपने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी…ट्वीट कर कही ये बात

Rubina Dilaik: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक जितनी पॉपुलर अपने काम के लिए जानी जाती हैं उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी। उन्होंने अब तक अपने करियर में एक से एक हिट शो किए हैं। “बिग बॉस 14” के जितने के बाद से आए दिन एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती है और हाल हीं में […]

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक जितनी पॉपुलर अपने काम के लिए जानी जाती हैं उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी। उन्होंने अब तक अपने करियर में एक से एक हिट शो किए हैं। “बिग बॉस 14” के जितने के बाद से आए दिन एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती है और हाल हीं में उन्हें झलक दिखलाजा में भी देखा गया था। वहीं एक्ट्रेस अपनी स्टाइल, लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों बटोरती है, लेकिन इस बार वो अपने लुक्स और स्टाइल के कारण नहीं बल्कि क्लीनिक के बाहर अपने पति के साथ स्पॉट करने के कारण चर्चा में बनी हैं। आपको बता दें कि एक फिर एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler, 1 December 2022: ‘अनुपमा’ संग पुलिस स्टेशन पहुंच डिंपल करेगी गुंडों की धुलाई, अधिक-पाखी में होगी जबरदस्त लड़ाई

क्या मां बनने वाली हैं रूबीना दिलैक?

रूबीने ने साल 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी की थी और उनके शादी को चार साल हो चुके हैं। ऐसे में उनके फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि ये कपल कब खुशखबरी सुनाएगा। एक बार फिर ऐसा ही हुआ। दरअसल, जब कपल को क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया तो ये देखकर फैंस को लगा कि रुबीना प्रेग्नेंट हैं और अपना चेकअप कराने आई हैं। बता दें कि रुबीना को जब भी किसी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया जाता है तो ऐसे में लोग अंदाजा लगाने लगते हैं कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। यह खबर इतनी तेजी से फैली कि खुद रुबीना को ट्वीट करके सफाई देनी पड़ी।

और पढ़िएBigg Boss Updates: निमृत ने कंटेस्टेंट्स को दी रैंक, घरवालों ने ‘छोटी सरदारनी’ पर किया वार

रूबीना ने ट्वीट कर तोड़ी चुप्पी

इन अफवाह के बाद रूबीना ने प्रेगनेंसी को लेकर चुप्पी तोड़ी और ट्वीट कर कहा  ‘प्रेग्नेंसी को लेकर एक गलत धारणा, अभिनव अगली बार किसी बिल्डिंग में जाने से पहले हमें चेक करना होगा कि वहां कोई क्लीनिक तो नहीं है। भले ही हम वहां किसी काम से, काम की मीटिंग से ही क्यों न जा रहे हों।’ रुबीना के इस ट्वीट पर अभिनव ने फनी इमोजी पोस्ट किया है। आपको बता दें रूबीना दिलाइक ने साल 2008 में ठछोटी बहु सीरियल से अपने करियर की शुरूआत की थी।

“झलक दिखला जा 10” फिनाले में पहुंची थी रूबीना

आपको बता दें कि ‘झलक दिखला जा 10’ में रुबीना दिलैक फिनाले में पहुंचे थी और रूबीना ने अपने डांस से लोगों को चौंका दिया था, लेकिन रूबीना को पीछे छोड़ते हुए गुन्जन इस सीजन की विनर बनीं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

First published on: Nov 30, 2022 12:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.