--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Parag Kansara: कॉमेडियन पराग कनसारा का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

राजू श्रीवास्तव के जाने के जख्म अभी तक भरा भी नहीं था कि अब एक और दुखद खबर मिल गई। जानकारी है कि कॉमेडियन पराग कनसारा का निधन हो गया है।

- Advertisement -

RIP Parag Kansara: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के जाने के जख्म अभी तक भरा भी नहीं था कि अब एक और दुखद खबर मिल गई। जानकारी है कि कॉमेडियन पराग कनसारा (Comedian Parag Kansara) का निधन हो गया है। पराग कनसारा के निधन के बाद एक बार फिर कॉमेडी जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। आपको बता दें, पराग कनसारा के निधन की जानकारी मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने दी है।

यहाँ पढ़िए Urfi Javed New Look: रॉयल इंडियन लुक में उर्फी जावेद ने मचाया गदर, दिए किलर पोज

सुनील पाल ने जताया दुख

सुनील पाल (Sunil Pal) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इस दुखद खबर की जानकारी दे रहे हैं। वीडियो में कॉमेडियन सुनील पाल कह रहे हैं कि, ‘कॉमेडी की दुनिया से एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है। हमारे लाफ्टर चैलेंज के साथी पराग कंसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे। वो हर बात को उल्टा सोचो कहकर हमें हंसा दिया करते थे। पराग भैया, पता नहीं कॉमेडी की दुनिया को किसकी नजर लग गई है।’

सुनील पाल (Sunil Pal) ने आगे कहा कि, ‘अभी हमने राजू भाई को खोया और एक के बाद कॉमेडी के पिलर खो रहे हैं।’ वहीं कुछ दिन पहले कॉमेडियन दीपेश भान का भी निधन हुआ जिनका जिक्र भी सुनील पाल ने वीडियो में किया। सुनील पाल ने ये भी बताया कि, पराग कनसारा ने सुबह 7 बजे अंतिम सांस ली। इस वीडियो को देख फैंस की भी आंखें नम हो गई हैं और वो भी दुख जताते हुए पराग कनसारा को याद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए KBC Promo: बिग बी के 80वें बर्थडे पर सरप्राइज देने केबीसी में पहुंचे अभ‍िषेक और जया बच्चन, अमिताभ बच्चन के छलके आंसू

कई कॉमेडी शोज में दिखाया हुनर

पराग कनसारा (Parag Kansara) की बात करें तो वो गुजरात के वड़ोदरा के रहने वाले थे। वो कॉमिडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट भी रहे। उनकी कॉमिडी को काफी पसंद किया गया लेकिन वो विजेता नहीं बन पाए। इसके बाद भी पराग कंसारा ने कई कॉमेडी शोज में अपना टेलेंट दिखाया। वहीं आज वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो अपने फैंस के दिलों में हमेशा रहेंगे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version