Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Nishi Singh: ‘कुबूल है’ और ‘इश्कबाज’ फेम निशी सिंह का निधन, 50 की उम्र में ली अंतिम सांस

निशी सिंह (Nishi Singh) को लेकर एक बेहद दुखद खबर सामने आई है कि 'कुबूल है' और 'इश्कबाज' फेम निशी सिंह का निधन हो गया है।

- Advertisement -

RIP Nishi Singh: निशी सिंह (Nishi Singh) को लेकर एक बेहद दुखद खबर सामने आई है कि ‘कुबूल है’ और ‘इश्कबाज’ फेम निशी सिंह का निधन हो गया है। इस खबर से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। जानकारी के लिए बता दें कि निशी पिछले 4 सालों से पैरालिसिस से जूझ रही थीं। बीते 17 सितंबर को एक्ट्रेस की हालात बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और 18 सितंबर को दोपहर 3 बजे निशी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

यहाँ पढ़िए सई के चरित्र पर सवाल खड़ा करेगा विराट, देनी होगी अग्निपरिक्षा?

निशी के पति संजय सिंह ने की पुष्टि

दरअसल निशी के पति संजय सिंह ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि ‘निशी को फरवरी 2020 को दूसरा स्ट्रोक आया था, जिससे वो ठीक हो रही थीं..हालांकि, इस साल मई में उन्हें फिर से एक स्ट्रोक आया और इससे उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई, पिछले कुछ हफ्तों से गले में इंफेक्शन की वजह से उन्हें खाने में दिक्कत हो रही थी, वो खाने में केवल लिक्विड डाइट ही ले रही थीं, हमने तीन दिन पहले ही उनका 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था..वो बात तो नहीं कर पा रही थीं, लेकिन बहुत खुश लग रही थीं’।

यहाँ पढ़िए अनुपमा से बदला लेगा तोषु, गिड़गिड़ाती नजर आएगी राखी

बेटी ने छोड़ी दी थी निशी की देखभाल के लिए पढ़ाई

आगे एक्ट्रेस के पति ने कहा,’जिंदा रहने के लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया, दोपहर में करीब 3 बजे उनका निधन हो गया, सबसे बड़ी तकलीफ ये है कि हम 32 साल से एक साथ थे, उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, तब भी वो मेरे साथ थीं..अब मेरे बच्चों के अलावा मेरे पास कोई नहीं है, जिसे मैं फैमिली कह सकूं, मेरी बेटी ने मां की देखभाल के लिए अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी थी’। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनकी आर्थिक तौर पर मदद भी की थी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts