Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Really! ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कर ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनेंगी करिश्मा सावंत? जानें सच

- Advertisement -

Karishma Sawant To Be A Part Of Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का सबसे मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) काफी समय से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। वहीं अब ये शो अपने 16वें सीजन (Bigg Boss 16) के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। इसी बीच टीवी की दुनिया में मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) की बिग बॉस के घर में आने की खबर सामने आई है। शो के मेकर्स ने उन्हें ‘बिग बॉस 16’ में आने का ऑफर दिया है हालांकि वह अभी ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में काम कर रही हैं।

करिश्मा को मिला शो में आने का ऑफर

‘बिग बॉस’ सीजन 16 में अबतक कई स्टार्स के नजर आने की खबर सामने आ चुकी है। इसी बीच ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही का रोल प्ले करनी वाली एक्ट्रेस करिश्मा सावंत की भी बिग बॉस में नजर आने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि करिश्मा को बिग बॉस की टीम ने घर में आने का ऑफर दिया है। ऐसे में वह बिग बॉस 16 में जबरदस्त एंट्री करने आ सकती हैं। अगर करिश्मा ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री मारने वाली हैं तो जाहीर सी बात है कि उन्हें ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को हमेशा के लिए छोड़ना पड़ेगा। हालांकि करिश्मा ने बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री को लेकर अभी कुछ नहीं कहा है। अब देखना यह है कि वह बिग बॉस 16 में आती है या नहीं।

यहाँ पढ़िए गोवा में करीब आए तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा, वायरल वीडियो में दिखी केमेस्ट्री

करिश्मा ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ को कह सकती हैं अलविदा

‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो में करिश्मा फिलहाल अक्षरा की बहन आरोही का किरदार निभा रही हैं। वह इस शो में एक नेगेटिव रोल में हैं। करिश्मा, आरोही के रोल में विलेन बनकर हमेशा मेन लीड अक्षरा के लिए नई परेशानी खड़ी करती रहती हैं। शो में इस समय करिश्मा को ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं दिया जा रहा है जिससे उन्हें शो में कम स्पेस मिलता है। करिश्मा के शो को छोड़कर बिग बॉस के घर में जाने का यह एक कारण हो सकता है। हालांकि करिश्मा और बिग बॉस की टीम के बीच अभी बातचीत चल रही है और वह बिग बॉस में आएंगी या नहीं इस बात का कुछ पता नहीं चल पाया है।

करिश्मा के अलावा इन स्टार्स को मिला है ऑफर

बिग बॉस मेकर्स ने सीजन 16 के लिए अबतक काफी सेलेब्स को अप्रोच किया है। जिनमें से कुछ के नाम सामने आए हैं। इनमें जिया मानेक, प्रियंका चौधरी, रिद्धिमा पंडित, सुरभि ज्योति, फहमान खान, अंकित गुप्ता और शाईनी आहूजा जैसे मशहूर स्टार्स के नाम शामिल हैं और अब तो करिश्मा सावंत का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। बिग बॉस की टीम ने इन सभी को बिग बॉस 16 में आने का ऑफर दिया है। फैन्स अपने पसंद के स्टार्स को बिग बॉस के घर में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Bade Achhe Lagte Hain 2: ईशान का किरदार निभाने वाले क्रुशाग घुगे ने किए कई खुलासे, शेयर कीं दिलचस्प बातें

आ चुकी है शो की रिलीज डेट

सलमान खान के शो बिग बॉस 16 की रिलीज डेट आ चुकी है। बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ 1 अक्टूबर से ‘कलर्स टीवी'(colors TV)पर रिलीज होने वाला है। इस बार शो के टीजर में काफी कुछ अलग और नया देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले शो का टीजर रिलीज हुआ है, टीजर को कैप्शन देते हुए यह लिखा गया है, ‘इन 15 सालों में सबने खेला अपना-अपना खेल, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की’। कैप्शन पढ़कर ऐसा लग रहा है कि इस बार बिग बॉस खुद इस शो का हिस्सा बनकर यह खेल खेलने वाले हैं। इस नए अंदाज के साथ बिग बॉस का यह सीजन और भी दिलचस्प और मजेदार होने वाला है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss