--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रश्मि देसाई ने उमर रियाज संग अपने रिश्ते को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, इंटरव्यू के दौरान कही ये बात

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इन दिनों एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में धमाल मचाती नजर आ रही हैं। हाल ही में उनका और नेहा भसीन (Neha Bhasin) का नया गाना ‘परवाह’ (Parwaah) भी रिलीज हुआ है, जिसमें रश्मि देसाई का बेहद धमाकेदार अंदाज देखने को मिला। इस गाने से जुड़े कई सवाल रश्मि देसाई से आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने एक इंटरव्यू के दौरान पूछे। लेकिन इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने न केवल अपने करियर के बारे में बातचीत की, इसी के साथ-साथ उन्होंने उमर रियाज संग अपने रिश्ते को लेकर भी चुप्पी तोड़ी। रश्मि देसाई ने बताया कि उमर रियाज के साथ उनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं, लेकिन उनके बीच एक अच्छे दोस्त से ज्यादा और कोई रिश्ता नहीं है।

रश्मि देसाई ने इंटरव्यू में बताया कि उमर रियाज की जिंदगी में कोई और है। जब सिद्धार्थ कन्नन ने रश्मि देसाई से उनके और उमर रियाज की बॉन्डिंग के बारे में सवाल किया। तो जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने बताया कि, “मुझे लगता है कि उमर की जिंदगी में पहले से ही कोई है और वह अपनी जिंदगी को लेकर काफी पर्सनल है। हम उस बाउंडरी का सम्मान करते हैं। मुझे लगता है कि लोग मुझे उनके साथ पसंद करते हैं और मुझे ये चीज समझ में आती है। मैं उसका सम्मान भी करती हूं। लेकिन हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।”

आगे बॉन्डिंग को लेकर बात करते हुए रश्मि देसाई ने बताया कि, “जिस तरह का हमारा बॉन्ड है, हम लड़ते बहुत हैं। हर बात में हमारी असहमति ही होती है। यहां तक कि आप नेहा से भी सवाल कर सकते हैं कि जब भी हम साथ बैठते हैं, हमारी सबसे ज्यादा लड़ाइयां ही होती हैं। हम दोस्त हैं और बहुत अच्छे दोस्त हैं।”

वहीं अपनी जिंदगी में प्यार को लेकर रश्मि देसाई ने बताया कि, “जहां तक लव लाइफ की बात है, मुझे ये बिल्कुल नहीं चाहिए और न मैं किसी के प्यार की तलाश में हूं। मुझे लगता है कि मैं खुओश हूं और मेरे आसपास बहुत अच्छे लोग मौजूद हैं। मैं डेस्पीरेट नहीं हूं। होगा, होगा, नहीं होगा, नहीं होगा। तेल लेने जाए। “

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss