---विज्ञापन---

Rashami Desai Hot Look: ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रश्मि देसाई का बोल्ड लुक, पोज देख फैंस के उड़े होश

Rashami Desai Hot Look: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से छाई रहती हैं। टीवी सीरियल में बहू का किरदार निभाने वालीं रश्मि (Rashami) असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट […]

Rashami Desai Hot Look: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से छाई रहती हैं। टीवी सीरियल में बहू का किरदार निभाने वालीं रश्मि (Rashami) असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट थाई हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है। इसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं। मेकअप की बात करें तो कानों में स्टड ईयररिंग्स और मैचिंग रिंग पहनी थी। मेकअप के लिए मॉव लिप शेड, शिमरी स्मोकी आई-शैडो, शार्प कॉन्टोर, स्लीक आई-ब्रोज, मस्कारा, स्लीक आईलाइनर के साथ बालों को स्लीक लो बन में स्टाइल किया है। हसीना का यह लुक हर तरह से किलर लग रहा है।

और पढ़िए –फ्रंट कट ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, बोल्ड लुक देख फैंस के उड़े होश

इसमें उनका दिलकश अंदाज उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ओह माय गॉड’। इसके साथ ही उन्होंने फायर वाला स्टीकर भी शेयर किया है। फोटोज को देखकर जहां फैंस सुधमुध हो गए हैं वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी शॉकिंग रिएक्शन दिया है।

अपनी खूबसूरत तस्वीरें से रश्मि चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं। इस शॉट ड्रेस में रश्मि एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। रश्मि वाकई इस लुक में बेहद जबरदस्त लग रही हैं। रश्मि का ये अंदाज अच्छे-अच्छों के होश उड़ा रहा है। रश्मि टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं वहीं बिग बॉस में नजर आने के बाद उनका जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन देखने को मिला है।

और पढ़िए –चारू असोपा ने राजीव सेन को बताया ‘जिंदगी का आखिरी नुकसान’! इंटरनेट पर छाया वीडियो

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में जीटीवी के सीरियल ‘रावण’ से की थी। हालांकि छोटे पर्दे पर रश्मि को बड़ी पहचान कलर्स के टीवी शो ‘उतरन’ से मिली। इस टीवी शो से रश्मि घर घर में पहचान मिली। ‘उतरन’ की बदौलत रश्मि, ‘तपस्या’ के नाम से मशहूर हो गईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai) एक वेब सीरीज में नजर आई थी। इस वेब सीरीज का नाम ‘तंदूर’ है। इसमें वो तनुज विरवानी के साथ नजर आई थी।

 

यहाँ पढ़िए – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 19, 2022 03:12 PM