Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rakhi-Sherlyn Controversy: राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ कराया मामला दर्ज, लगाए ये गंभीर आरोप

Rakhi Sherlyn Controversy: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है।

- Advertisement -

Rakhi-Sherlyn Controversy: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) के लिए बिग बॉस के घर जाना एक मुसीबत बन गया है जिसे लेकर आए दिन विवाद हो रहा है। शर्लिन चोपड़ा लगातार साजिद खान पर वार कर रही थी जो राखी सावंत को बर्दाश्त नहीं हुआ और फिर इन दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। इस बीच राखी सावंत ने एक बड़ा कदम उठा लिया और उनके खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवा दिया।

Sherlyn Chopra Official App by ArmsPrime

शर्लिन चोपड़ा पर एफआईआर दर्ज

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, राखी ने शर्लिन पर आरोप लगाया है कि, ‘कुछ दिन पहले मीडिया के सामने शर्लिन ने उनका मजाक उड़ाया था। राखी ने कहा कि, ‘शर्लिन ने उनके ऊपर व्यक्तिगत आरोप भी लगाए थे।’ राखी शर्लिन के खिलाफ केस दर्ज कराने अपने वकील के साथ शनिवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची थी जहां शर्लिन पर एफआईआर दर्ज करवाई।

साजिद खान पर लगे ये आरोप

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कुछ दिनों पहले साजिद खान के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत के बाद कहा जा गया है कि, ‘पुलिस जल्द बिग बॉस की टीम से संपर्क कर सकती है और साजिद खान को शो से बाहर निकाला जा सकता है।’ बता दें, साजिद पर कई मॉडल्स, एक्ट्रेसेस ने #Metoo के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्हें आईएफटीडीए एसोसिएशन ने इंडस्ट्री में बैन कर दिया था।

सोशल मीडिया पर हो रहा राखी सावंत का वीडियो वायरल, जिसे देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप |

राखी ने साजिद को बताया था ‘भाई’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने साजिद खान को अपना ‘भाई’ बताया था। वहीं राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को लेकर कहा था कि, ‘उन्हें एक्ट्रेस ने मेकअप की दुकान कहा था और उनका वो मजाक उड़ती है।’ वहीं कई एक्ट्रेसेस है जो साजिद खान को बिग-बॉस से लगातार बाहर निकालने की मांग कर रही हैं। और अब देखना है कि इस मामले में आगे क्या-क्या होता है और क्या कार्रवाई होती है।

- Advertisement -

Latest Posts