Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rajeev Sen: पत्नी चारू असोपा के संपर्क में राजीव सेन, फैंस से की ये अपील

Rajeev Sen: पत्नी चारू असोपा के साथ चल रहे विवाद के बीच राजीव सेन ने कहा है कि वह 'उनके संपर्क में हैं'। उन्होंने एक वीडियो के जरिए फैंस को जानकारी दी है।

- Advertisement -

Rajeev Sen: पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) के साथ चल रहे विवाद के बीच राजीव सेन ने कहा है कि वह ‘उनके संपर्क में हैं’। उन्होंने एक वीडियो के जरिए फैंस को जानकारी दी है।

राजीव सेन ने वीडियो साझा कर दी जानकारी

अपने ब्लॉग में राजीव ने कहा, “मैं उनके संपर्क में हूं और अपनी ओर से, मैं उनके साथ अच्छा व्यवहार करने की कोशिश करता हूं। मैं अच्छे व्हाट्सएप संदेश भेजता हूं और उसे महसूस कराता हूं कि मैं वहां हूं, भले ही हम शारीरिक रूप से एक-दूसरे के साथ नहीं हैं।” यह सुनिश्चित करना कि जियाना अच्छी है। और, फिर उसे वह करने दें जो वह करना चाहती है। और यही वह रास्ता है जो वह चाहती थी, मैं उसे सकारात्मक रहने के लिए प्रोत्साहित करता रहता हूँ। उसे यह महसूस करने दें कि वह जीत रही है, वह खुश है, और उसे रहने दें महसूस करें कि दुनिया उसके लिए है।”

राजीव ने आगे कहा कि चारू के फॉलोअर्स को उसे पूरा प्यार देना चाहिए और वो सारी सहानुभूति जो वह चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि हर किसी के लिए चीजों को स्वीकार करना और आगे बढ़ना जरूरी है।

उन्होंने कहा, “मेरे लिए, यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि वह स्थिर रहे क्योंकि अगर वह सकारात्मक रहती है तो स्वत: ही जियाना खुश हो जाती है।” उन्होंने यह भी कहा कि वह मुंबई जाते ही अपनी बेटी से मिलेंगे।

शादी के तीन साल बाद हुए अलग

चारू और राजीव ने 2019 में शादी करने के तीन साल बाद अलग होने की घोषणा की। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने अपनी बेटी जियाना का पहला जन्मदिन एक साथ मनाया था।

चीजें काफी अच्छी तरह से नहीं चलीं और उन्होंने पिछले महीने अलग होने की घोषणा की। चारू ने राजीव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। दोनों ने धोखाधड़ी के भी आरोप लगाए हैं।

- Advertisement -

Latest Posts