-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 के फिनाले से पहले चमकी प्रियंका चौधरी-अर्चना गौतम की किस्मत, इस शो का मिला ऑफर

'बिग बॉस 16' के फिनाले से पहले ही इसके कंटेस्टेंट्स प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है।

Naagin 7: कलर्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 16’ की दो धाकड़ हसीनाएं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो, नागिन फ्रेंचाइजी की प्रोड्यूसर एकता कपूर अब इसके सातवें सीजन पर विचार कर रही हैं। इसी को लेकर रिपोर्ट है कि एकता कपूर ने ‘नागिन 7’ के लिए प्रियंका चाहर और अर्चना गौतम को अप्रोच किया है।

Naagin 6 पर जल्द लगेगा ताला

दरअसल, एकता कपूर का शो ‘नागिन 6’ इन दिनों सुर्खियों में है। इस शो ने साल की शुरुआत में ही पर्दे पर दस्तक दी थी। पहले तो दर्शकों को शो का ट्विस्ट एंड टर्न्स काफी पसंद आ रहा था लेकिन धीरे-धीरे लोगों को ये शो बोरिंग लगने लगा। यूं तो मेकर्स की तरफ से शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए तमाम प्रयास किए गए लेकिन शो की टीआरपी में फिर भी उछाल नहीं आ सका। हाल ही में इस शो के जल्द बंद होने की भी खबरें सामने आईं लेकिन अबतक इसपर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं अब इसके अगले सीजन को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है।

और पढ़िएBigg Boss 16 Updates: अंकित गुप्ता बने घर के नए कप्तान, नए टास्क में प्रियंका ने काटा बवाल

Naagin 7 में नजर आएंगी Priyanka-Archana

BiggBoss_Tak ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जो इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम को ‘नागिन 7’ (Naagin 7) के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, इसपर भी मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। बावजूद इसके भी प्रियंका और अर्चना गौतम के फैंस को ये रिपोर्ट बेहद खुश कर रही है।

और पढ़िएHina Khan Breakup: हिना खान को मिला प्यार में धोखा, पोस्ट देखकर फैंस परेशान

Bigg Boss 16 Update

‘बिग बॉस 16’ की बात करें तो इसका अपकमिंग एपिसोड और ज्यादा इंट्रेस्टिंग होने जा रहा है। आने वाले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क होगा जिसमें ज्यादातर कंटेस्टेंट शालीन भनोट और टीना दत्ता को निशाना बनाते नजर आएंगे। जानकारी के लिए ये भी बता दें कि अंकित गुप्ता घर के नए राजा बन गए हैं और उन्होंने साजिद खान और प्रियंका चाहर चौधरी को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर लिया है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here