Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Priyank Sharma: ‘बिग बॉस’ फेम प्रियांक शर्मा पर हुआ हमला, एक्टर बोले- उसने अचानक…

- Advertisement -

Priyank Sharma: बिग बॉस 11 फेम एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है कि 30 जुलाई को गाजियाबाद के एक अस्पताल में एक अज्ञात व्यक्ति ने उन पर हमला किया था। इस हमलें में उन्हें कुछ चोटें आईं हैं लेकिन वह बच गए। अभिनेता अपने माता-पिता के साथ एक अस्पताल गए थे जब एक व्यक्ति ने उन पर हमला किया।

इस बार में एक्टर ने कहा ‘अचानक एक शख्स कहीं से आया और मुझ पर हमला कर दिया। उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। इस दौरान मैं उसका हाथ पकड़ने और उसे पीछे धकेलने में कामयाब रहा। खूब हंगामा हुआ। अस्पताल प्रशासन के दो लोग मेरे बचाव में आ गए, मैं वास्तव में उनका आभारी हूं। जिस व्यक्ति ने मुझ पर हमला करने की कोशिश की वह भाग गया। यह एक डरावनी स्थिति थी।’ प्रियांक ने कहा कि उन्होंने कौशांबी पुलिस स्टेशन में पहले ही शिकायत दर्ज करा दी है।

एक्टर ने कहा, ‘हमने बाद में अस्पताल से संपर्क करने की कोशिश की, ताकि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपे जा सकें, लेकिन अस्पताल की सुरक्षा ने हमें यह नहीं दिया। मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 323 के तहत दर्ज किया गया है।’ गौरतलब है कि प्रियांक बिग बॉस 11 की वजह से काफी शोहरत हासिल की। उन्होंने रोडीज राइजिंग और स्प्लिट्सविला 10 जैसे दूसरे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था। बिग बॉस के घर में प्रियांक शर्मा को अक्सर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता के बीच हमेशा मारपीट हुआ करती थी।

इतना ही नहीं ये दोनों बाहर आकर भी एक दूसरे से हमेशा लड़ते रहते हैं। पिछले दिनों मुंबई के होटल में जमकर मारपीट की खबरें सामने आई थीं। हाल ही में प्रियांक ‘द हॉलीडे’ वेब शो की टीम के साथ एक टॉक शो में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान प्रियांक ने अपने और विकास गुप्ता के बीच हुई मारपीट पर बात की। प्रियांक ने बताया था कि बिग बॉस गेम अब ओवर हो चुका है और इस वक्त वो अपनी जिंदगी में काफी व्यस्त हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss