Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Prince-Yuvika: प्रिंस नरूला ने पत्नी युविका के नाम लिखा दिल छू लेने वाला नोट, शादी की सालगिरह पर किया खास पोस्ट

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं। इसी खास मौके पर एक्टर प्रिंस ने पत्नी के नाम खास पोस्ट साझा करते हुए स्पेशल नोट लिखा है।

- Advertisement -

Prince-Yuvika Wedding Anniversary: प्रिंस नरूला और युविका की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं। अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर प्रिंस ने अपनी पत्नी युविका के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा पोस्ट किया है, साथ ही उन्होंने एक लंबे चौड़े नोट में युविका के लिए दिल छू जाने वाली बातें भी लिखी है।

एनिवर्सरी पर प्रिंस नरूला का पोस्ट

मशहूर एक्टर प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी-एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) आज अपनी शादी के चार साल पूरे होने पर एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों की शादी को अभी 4 साल ही पूरे हुए हैं लेकिन इससे पहले भी वह 4 साल तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। बिग बॉस के घर में शुरू हुई यह लवस्टोरी आज सभी के लिए एक अच्छे रिलेशनशिप का उदाहरण बनी हुई है। इसी बीच प्रिंस नरूला एक बार फिर अपनी पत्नी पर प्यार लुटाते नजर आए हैं। एनिवर्सरी के खास मौके पर प्रिंस ने अपनी पत्नी को विश करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने ना केवल अपनी पत्नी के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है, बल्कि एक स्पेशल वीडियो में युविका के साथ बिताए पिछले 8 सालों की खास यादें भी साझा करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से हटाने की मांग कर बुरी फंसीं स्वाति मालीवाल, मिल रही रेप की धमकी

सोशल मीडिया पर जताया युविका के लिए प्यार

प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी युविका चौधरी के लिए एक इमोशनल लव नोट लिखा है। साथ ही उन्होंने युविका के साथ अपने रोमांटिक पलों का एक स्पेशल वीडियो भी शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए लव नोट में प्रिंस ने अपने रिलेशन में आए कई उतार-चढ़ाव और खुशी के पलों के बारे में बात करते हुए लिखा,’हैप्पी एनिवर्सरी बेबी। पता नहीं क्या लिखूं। 4 साल हो गए हमारी शादी को और चार साल उससे पहले तो टोटल 8 साल हो गए हम दोनों को साथ। बेबी कसम से हमारे मस्ती में, हमारी लड़ाई में, हमारे अपनी फिल्मी दुनिया में हमारे पागलपन में, हमारे काम करने में, ये 8 साल कैसे निकल गए मुझे पता ही नहीं चला। बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं हमने हमारे रिश्ते में, कभी लड़ाई के टाइम लगता था कि नहीं रहना अब साथ। कभी इतनी मस्ती करते हैं कि दुनिया को भूल जाते हैं। हमारी अपनी दुनिया है जो कि आप बोलते हो घर से बाहर भी चला चलो मैं बाहर अगर जाता हूं तो बस काम के लिए वरना मैं एक घर में आपके साथ रह कर पूरा-पूरा दिन निकाल सकता हूं।’

प्रिंस ने युविका को कहा सुपरस्टार

पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखते हुए प्रिंस ने युविका के साथ हुई लड़ाइयों और प्यार की बात करते हुए कहा,’बेबी हम बहुत फाइट करते हैं। बाकी कपल्स की तरह। कुत्तों की तरह लड़ते हैं पर पता है बेस्ट पार्ट क्या है। हम कभी दिल से अलग नहीं हुए और न होंगे। और अगर कभी ऐसा हुआ ना तो अलग तो हो जाएंगे पर जी नहीं पाएंगे दोनों। क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। बेबी तुम मेरी सुपरस्टार हो। कभी-कभी समझता नहीं। छोटी-छोटी बातों में नाराज हो जाती है पर वो तेरा हक है। मैं पूरी जिंदगी लड़ने के लिए तैयार हूं पर बस आपके साथ। इसलिए आई लव यू बेबी। बता नहीं सकता कि कितना। क्योंकि उसकी कोई लिमिट नहीं है। तो बेबी हैप्पी एनिवर्सरी। मैं भगवान से प्रे करता हूं कि आपको वो सब मिले जो आप चाहते हो क्योंकि मुझे पता है आपके सपने और वो एक दिन पक्का पूरा होंगे। चाहे उसके लिए मुझे अपने सपने छोड़ने पड़े।’ इस नोट में प्रिंस ने हर वो दिल की बात लिखी है जो वह युविका को कहना चाहते हैं। वह हर हाल में युविका के सपने पूरे करने चाहते हैं चाहें उन्हें इसके लिए अपने सपने छोड़ने पड़े।’

यहाँ पढ़िए TMKOC: ‘दयाबेन’ को हुआ कैंसर? दिशा वकानी के भाई मयूर ने बताया सच

2018 में हुई थी शादी

प्रिंस, युविका से बहुत प्यार करते हैं, 8 साल से साथ होने पर उन्होंने युविका से लिए इतना प्यारा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें कई बार उन्होंने युविका को ‘आई लव यू’ बोला है इसपर युविका ने रेड वाले इमोजिज से रिएक्ट किया है। बता दें कि प्रिंस और युविका की शादी साल 2018 में हुई थी। उनकी लवस्टोरी की शुरुआत बिग बॉस सीजन 9 के घर में हुई थी। प्रिंस इस शो के विजेता भी रहे हैं। इसके बाद से ही दोनों साथ नजर आ रहे हैं। दिन पर दिन दोनों की केमिस्ट्री जबरस्त होती चली गई और फिर उन्होंने शादी कर ली।अब दोनों आए दिन साथ में पोस्ट डालते रहते हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts