--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pics: पिता बनने के बाद धीरज धूपर ने जताई खुशी, बोले-बच्चे को गोद..

अब हाल ही में धीरज धूपर ने अपने पिता बनने की खुशी जाहिर की है और इस पर खुलकर बात की है।

- Advertisement -

Dheeraj Dhoopar Express His Feeling: टीवी शो कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) के घर 10 अगस्त को नन्हे राजकुमार का जन्म हुआ। स्टार कपल का ये पहला बच्चा है। इन दिनों धीरज और विन्नी अपने पेरेंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं। अब हाल ही में धीरज धूपर ने अपने पिता बनने की खुशी जाहिर की है और इस पर खुलकर बात की है।

यहाँ पढ़िए ‘गोल्डन गर्ल्स’ को शो पर लाने के लिए एक्साइटेड दिखे कपिल शर्मा, किया ये पोस्ट

बच्चे को गोद में लेकर सब भूल जाता हूं

दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू में धीरज धूपर ने अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करते हुए कहा, ‘इस भावना में डूबना अभी बाकी है, लेकिन हां, मैं बहुत खुश और गौरवान्वित हूं, विन्नी और मेरी शादी को छह साल हो चुके हैं और इसलिए ये हमारे परिवार में एक और सदस्य को जोड़ने का समय था, जब मैं अपने बच्चे को गोद में लेता हूं, मैं काम, शूटिंग, सेट और शो सब कुछ भूल जाता हूं..मैं बस धन्य महसूस करता हूं कि मैं अपने बेबी को पकड़ रहा हूं..भले ही मैं दिन के अंत में बहुत थक गया हूं, जिस मिनट मैं घर लौटता हूं और उसे देखता हूं, बाकी सब कुछ छोटा लगता है, मैं पूरी दुनिया को भूल जाता हूं’।

यहाँ पढ़िएरश्मि देसाई ने हसीन अंदाज में फॉलो किया ट्रेंड, यूजर बोला- ‘अरे जरा संभल…

धीरज ने की अपनी पत्नी विन्नी तारीफ

आगे धीरज ने अपनी पत्नी विन्नी की तारीफ करते हुए कहा,’विन्नी हमेशा से मेरा सहारा रही हैं और अगर वो घरेलू मोर्चे को संभालने के लिए नहीं होतीं, तो मैं यहां ‘झलक’ के सेट पर बैठकर लोगों से बात नहीं करता..विन्नी ने सब कुछ शानदार ढंग से मैनेज किया है, वो कभी शिकायत नहीं करती हैं और खुशी से घर पर सब कुछ मैनेज करती हैं..फिलहाल, ‘झलक’ की शूटिंग के कारण मैं अपने बच्चे के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पा रहा हूं, लेकिन मुझे बताया गया कि पहले चार महीनों में बच्चे को मां की ज्यादा जरूरत होती है..इसलिए, तब तक ‘झलक’ खत्म हो जाएगा और तब मैं पिता के कर्तव्यों पर अधिक ध्यान दे पाउंगा’।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version