TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Uorfi Javed: कुर्सी पर बैठकर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, यहां देखिए ग्लैमरस Video

Uorfi Javed: उर्फी जावेद इंडस्ट्री की बेहद ही फेमस सेलेब्रिटी हैं। उनके स्टाइल से लेकर ड्रेसिंग सेन्स तक हर किसी को उनकी तरफ ध्यान खीचनें के लिए मजबूर कर देते हैं। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में शायद ही ऐसा कोई शख्स हो जो इनको नहीं जानता हो। हालांकि उर्फी जावेद सिर्फ अपनी ड्रेसिंग ही […]

Uorfi Javed: उर्फी जावेद इंडस्ट्री की बेहद ही फेमस सेलेब्रिटी हैं। उनके स्टाइल से लेकर ड्रेसिंग सेन्स तक हर किसी को उनकी तरफ ध्यान खीचनें के लिए मजबूर कर देते हैं। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में शायद ही ऐसा कोई शख्स हो जो इनको नहीं जानता हो। हालांकि उर्फी जावेद सिर्फ अपनी ड्रेसिंग ही नहीं बल्कि अपने बयानों के चलते भी काफी लाइमलाइट बटोर लेती हैं।

उर्फी जावेद ने दिखाया ग्लैमर (Uorfi Javed)

जिस वक्त से उर्फी जावेद पॉपुलर हुई हैं तब से ही वे अपने ड्रेसिंग सेन्स से लेकर अपने बयानों तक के लिए लोगों की नजरों में आ जाती हैं। हर दिन उनका लेटेस्ट लुक आपको सोशल मीडिया पर मिल जाएगा। दरअसल उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इन्ही फैंस के लिए उर्फी जावेद आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

कुर्सी पर बैठकर दिए पोज

एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका लुक देखकर हर कोई एक बार फिर दंग रह गया है। इन लेटेस्ट फोटो के जरिए एक बार फिर उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छा गई हैं। बिग बॉस ओटीटी ने दिलाई पहचान उर्फी जावेद एक इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। वह बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी की भूमिका , मेरी दुर्गा में आरती और बेपनाह में बेला और पंच बीट सीजन 2 में मीरा की भूमिका निभाई थी लेकिन अगर बात करें असली पहचान की तो वह उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद मिली। हालांकि वे बेहद ही कम दिनों में ही शो से बाहर आ गई थीं लेकिन बावजूद इसके उन्होंने फैंस लेकर मीडिया में अच्छी खासी पहचान बना ली थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.