---विज्ञापन---

Photos: श्रद्धा आर्या ने दिखाई नए घर की झलक, फोटो शेयर कर जताई खुशी

मुंबई। शादी के बाद श्रद्धा काफी खुश नजर आ रही हैं। वो आए दिन अपने हस्बैंड के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। वहीं कुछ समय पहले श्रद्धा अपने पति के साथ मालदीव हनीमून पर भी गई थीं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने लविंग हसबैंड के साथ अपनी लेटेस्ट […]

मुंबई। शादी के बाद श्रद्धा काफी खुश नजर आ रही हैं। वो आए दिन अपने हस्बैंड के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। वहीं कुछ समय पहले श्रद्धा अपने पति के साथ मालदीव हनीमून पर भी गई थीं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने लविंग हसबैंड के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके नए घर की झलक दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, श्रद्धा ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने पति राहुल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका खूबसूरत घर नजर आ रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर, ये घर बहुत हसीन है’। जैसा कि आप देख सकते हैं कि घर का इंटीरियर देखने में काफी शानदार लग रहा है। अब बात करते हैं एक्ट्रेस के लुक की तो श्रद्धा व्हाइट रेड बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। श्रद्धा ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। माथे पर बिंदी,कानों में बड़े झुमके श्रद्धा के लुक को क्लासी बना रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो श्रद्धा ने बालों का बन बनाया है। वहीं उनके पति राहुल ब्लू शर्ट एंड ब्लैक पैंट में काफी फॉर्मल लग रहे हैं।

आखिर में बता दें कि ‘कुमकुम भाग्य’ की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को महत्व देती हैं। श्रद्धा चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो, वो अपने पति और ससुराल वालों के लिए समय निकालना नहीं भूलती हैं। श्रद्धा के दरिया दिल होने का बड़ा उदाहरण ये है कि कोई फेस्टिवल हो या फैमिली फंक्शन वो दिल से मनाती हैं और निस्वार्थ होकर सबके लिए कुछ ना कुछ जरुर करती हैं। बता दें कि इस न्यूली वेड कपल की फोटोज में इनका स्ट्रॉन्ग बॉन्ड साफ दिखाई दे रहा है।

 

First published on: Apr 15, 2022 08:06 AM