Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: रैपअप स्कर्ट और ब्रालेट में शमा सिकंदर का दिखा सिजलिंग अवतार

Shama Sikander Photos: छोटे पर्दे पर शमा सिकंदर (Shama Sikandar) का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। 2014 में आए ‘बालवीर’ के बाद शमा ने किसी टीवी सीरियल में काम नहीं किया है और खुद को वेब सीरीज और बॉलीवुड फिल्मों तक ही सीमित कर लिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल […]

Shama Sikander Photos: छोटे पर्दे पर शमा सिकंदर (Shama Sikandar) का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। 2014 में आए ‘बालवीर’ के बाद शमा ने किसी टीवी सीरियल में काम नहीं किया है और खुद को वेब सीरीज और बॉलीवुड फिल्मों तक ही सीमित कर लिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में शमा की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रही हैं।

शमा सिकंदर का बोल्ड लुक

दरअसल शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इन पिक्चर्स में शमा ने व्हाइट कलर की रैपअप स्कर्ट और ब्रालेट पहनी हुई है, जिसके ऊपर उन्होंने मैचिंग शॉर्ट-शर्ट कैरी की है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने गोल्डन इयररिंग और ब्रेसलेट वीयर किए हैं। शमा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया और ओपन हेयर स्टाइल रखा है, जिसमें वो अपनी हॉट अदाओं से कहर ढा रही हैं।

फैंस को भाया शमा का ये हॉट अंदाज

आगे बता दें कि शमा अपने इस खूबसूरत आउटफिट के साथ मैचिंग सैंडल पेयर किए हैं, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। यूजर्स कमेंट में ‘उफ्फ लुकिंग स्टनिंग’, ‘गॉर्जियस दीवा’, ‘वाओ ऑसम’ लिखकर भेज रहे हैं। शमा के इस पोस्ट पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

First published on: Aug 24, 2022 04:31 PM