---विज्ञापन---

Photos: पति और बेटी संग सूर्य मंदिर पहुंची पूजा बनर्जी, शेयर किया पोस्ट

Pooja Banerjee In Temple: टीवी के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) पिछले काफी समय से अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इसी साल 12 मार्च को अपनी लाडली का वेल्कम किया था और उसके बाद से उन्होंने अपनी बच्ची सना की कई फोटोज सोशल […]

Pooja Banerjee In Temple: टीवी के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) पिछले काफी समय से अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इसी साल 12 मार्च को अपनी लाडली का वेल्कम किया था और उसके बाद से उन्होंने अपनी बच्ची सना की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। अब हाल ही में पूजा अपनी पूरी फैमिली संग मंदिर में दर्शन करने पहुंची।

और पढ़िए –दिव्या अग्रवाल को आई एक्स प्रियांक शर्मा की याद, तस्वीर ने मचाया तहलका

दरअसल पूजा बनर्जी ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टा पेज से एक पोस्ट शेयर किया हैं, जो कोणार्क सूर्य मंदिर के दर्शन के बाद की एक फैमिली फोटो है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,’कोणार्क सूर्य मंदिर के दर्शन, सना सेजवाल एक पर्यटक के रूप में पहली बार बाहर निकली, उसने धूप का आनंद लिया, हवा को महसूस किया, प्यारी ताजी हवा ली, बारिश की कुछ बूंदों में भीगी, हमारे आदर्श छोटी पर्यटक’।

और पढ़िए –छोटे पर्दे पर फिर नजर आएगी ओम और पार्वती की जोड़ी! फैंस हुए एक्साइटेड

जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं पूजा अपनी फैमिली के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं। अब लुक्स की बात करें तो, एक्ट्रेस ने ब्लैक टीशर्ट और रफ जीन्स पहनी है, जिसके साथ ब्लैक गॉगल्स कैरी किए हैं। वहीं, उनके पति संदीप सेजवाल ने ग्रे कलर की टीशर्ट और ब्लू जॉगर कैरी किए हैं। अब बात बेटी सना सेजवाल की करें तो, वो अपने पापा की गोद में बड़े ही सुकून के साथ सोई हुई नजर आ रही हैं। जब से बेटी सना अदाकारा की लाइफ में आई हैं, तभी से उनकी जिंदगी सिर्फ उन्ही के चारों ओर घूमती रहती है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 24, 2022 02:16 PM