TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

photos: पलक तिवारी ने थाई-हाई स्लिट गाउन में मचाया तहलका, फैंस बोले-हॉट चॉकलेट

मुंबई। बिजली-बिजली गाने से लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराने वाली पलक तिवारी एक यंग एंड हॉट एक्ट्रेस हैं। मगर इनकी मां श्वेता तिवारी भी टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार है। बता दें कि पलक तिवारी ने कुछ समय पहले ही हार्डी संधु के गाने से डेब्यू किया है। उसी के बाद से […]

मुंबई। बिजली-बिजली गाने से लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराने वाली पलक तिवारी एक यंग एंड हॉट एक्ट्रेस हैं। मगर इनकी मां श्वेता तिवारी भी टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार है। बता दें कि पलक तिवारी ने कुछ समय पहले ही हार्डी संधु के गाने से डेब्यू किया है। उसी के बाद से अदाकारा फेम में आईं है, वरना अपनी मां के नाम से जानी जाती थीं, मगर अब उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इतना ही नहीं पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ताजा फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अदाकारा ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल से साझा की हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। पलक तिवारी ने एक सिल्वर शिमरी हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है, जिसको देखकर आपको जोरदार बिजली का झटका लग सकता है। इन फोटोज में पलक ने कर्ली ओपन हेयर रखें हैं और न्यूड मेकअप किए हुए एक्ट्रेस मीठा जहर लग रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक हैंड पर्स भी कैरी किया है। आप खुद देख सकते हैं अदाकारा इतने दमदार पोज दे रही हैं कि फैंस का दिल मचलने लगा है और वो कमेंट में 'हॉट चॉकलेट' और 'मेड माई डे' लिखकर भेज रहे हैं। आखिर में बता दें कि पलक ने इससे पहले भी एक फोटोशूट की पिक्चर्स पोस्ट की थीं, जिसमें वो कमाल-धमाल नजर आ रही थीं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.