--- विज्ञापन ---

Latest Posts

photos: कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर की पत्नि विन्नी अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

मुंबई। टीवी की दुनिया का ट्रेंडिंग शो ‘कुंडली भाग्य’ आए दिन चर्चा में रहता है। इसी शो के लीड रोल एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) ने नवरात्री के शुभ मौके पर फैंस के साथ अपनी पत्नी की गुड न्यूज शेयर की थी। अब हाल ही में उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora Dhoopar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर किया है, जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस तस्वीर में ये स्टार कपल काफी खुश नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को देख पता लगता है कि टीवी सीरियल स्टार विन्नी अरोड़ा अपनी प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्राइमिस्टर में हैं। जिसका वो इन दिनों भरपूर लुत्फ उठा रही हैं। क्यूट स्माइली एक्टर धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा धूपर शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं, इनके लिए ये कहना सही होगा कि जिस सुख की घड़ी का इंतजार हर शादीशुदा जोड़े को होता है, वो कुछ और नहीं संतान सुख होता है।

फैंस को जानकर खुशी होगी कि विन्नी अरोड़ा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया है कि उनके घर अगस्त महीने में नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं। इतना ही नहीं उनके इस ऑफिशल पोस्ट को देखकर कई सेलेब्स ने दोनों को ढ़ेरों शुभकामनाएं दी, तो कई दोस्तों ने पार्टी की डिमांड की। इसी चलते विन्नी अरोड़ा अपने कुछ दोस्तों संग पार्टी और मस्ती की और उनकी एक दोस्त ने उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

बता दें कि ये जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ी में से एक है। इनकी मुलाकात 2009 में टीवी सीरियल ‘माता पिता के चरणों में’ के सेट पर हुई थी। इन्हें वहां पहली नजर में प्यार हो गया था। ऑफ स्क्रीन इन दोनों की केमेस्ट्री को खूब प्यार मिला था। 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने जीवन साथ में बिताने का फैसला किया था। अब इनकी शादी के 6 साल पूरे होने के बाद इन्होंने फैंस को एक और गुड न्यूज दी है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss