--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: कृतिका-निकितिन ने किया बेटी के नाम का ऐलान, 8 साल बाद घर आई खुशी

- Advertisement -

मुंबई। हाल ही में पेरेंट्स बनें कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) और निकितिन धीर (Nikitin Dheer) की खुशी का ठिकाना नहीं है। 8 साल बाद माता-पिता बनने की खुशी के साथ इस कपल ने बड़ी धूमधाम से अपनी बच्ची का स्वागत किया है। कपल ने 12 मई को अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया है। कृतिका और निकितिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी के जन्म की खुशी और नाम की घोषणा की है। उन्होंने एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि कपल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें इंद्रधनुष बना हुआ था। इंद्रधनुष में तारे चमक रहे हैं और बादल भी दिखाई दे रहे हैं। साथ ही नीचे लिखा हुआ है कि हमारी जिंदगी में अब एडवेंचर शुरू हो गया है, हमारी जिंदगी में बेटी का आगमन हो गया है। देविका धीर…12 मई 2022। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आपके साथ हम अपनी डार्लिंग बेटी के आगमन को शेयर करते हुए धन्य महसूस कर रहे हैं..हर हर महादेव’।

आखिर में बता दें कि कसम तेरे प्यार की एक्ट्रेस ने अभी तक सोशल मीडिया पर पोस्ट डिलीवरी अपनी कोई पिक्चर शेयर नहीं की है। बरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो कृतिका सेंगर आखिरी बार ‘छोटी सरदारनी’ सीरियल में नजर आई थीं। इसके अलावा वो ‘झांसी की रानी’ शो से घर-घर में लोकप्रिय हो गई थीं। वहीं, निकितिन ‘अंतिम- द फाइनल ट्रूथ’ और ‘सूर्यवंशी में’ नजर आए थे। इसके अलावा ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के ‘थंगाबली’ किरदार से उन्हें काफी फेमस कर दिया था।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss