--- विज्ञापन ---

Photos: धीरज धूपर-विन्नी अरोड़ा ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, किस करते दिखे कपल

- Advertisement -

Dheeraj Dhoopar and Vinny Arora Photos: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ से पहचान बनाने वाले एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। विन्नी अरोड़ा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज का खूब आनंद उठा रही हैं। अब हाल ही में इस कपल ने बच्चे के जन्म से पहले मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसमें दोनों को लिपलॉक करते हुए भी देखा जा सकता है।

दरअसल विन्नी अरोड़ा ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टा हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके मैटरनिटी फोटोशूट की एक झलक है। इस फोटोशूट में विन्नी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं, धीरज भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटोशूट में कपल के बीच की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है। मैटरनिटी फोटोशूट में कपल काफी रोमांटिक होते हुए भी दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘वो तितलियां जो तुमने मुझे दीं, वो छोटी-छोटी किक में बदल गईं’।

लुक्स की बात करें तो विन्नी अरोड़ा ने लाइट येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। जबकि धीरज धूपर ने व्हाइट शर्ट और जींस कैरी की है। इन तस्वीरों में विन्नी के चहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिख रहा है, जिस पर उनकी क्यूट स्माइल चार चांद लगा रही है।

बता दें कि धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने साल 2016 में शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। साल 2022 में इस कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, जिसके बाद से कपल को बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार है।

- Advertisement -
Exit mobile version