TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी ने न्यू बोर्न बेबी के लिए कराई ‘छठी पूजा’, एक बार फिर छिपाया बच्ची को चेहरा

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) 3 अप्रैल 2022 को एक नन्ही परी के पैरेंट्स बने हैं। उनके घर इस खुशी के आने से दोनों बेहद खुश हैं। इंटरनेट पर कभी देबिना संग बच्ची को लोरी गाकर सुलाते हुए देखा जाता हैं तो कभी वो प्यार-दुलार करती हुई नजर […]

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) 3 अप्रैल 2022 को एक नन्ही परी के पैरेंट्स बने हैं। उनके घर इस खुशी के आने से दोनों बेहद खुश हैं। इंटरनेट पर कभी देबिना संग बच्ची को लोरी गाकर सुलाते हुए देखा जाता हैं तो कभी वो प्यार-दुलार करती हुई नजर आती हैं। हालांकि अभी देबिना ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल नहीं की है लेकिन उससे जुड़ी हर अपडेट वो फैन्स को देती रहती हैं। हाल ही में अब उन्होंने बेटी के लिए 'छठी पूजा' का आयोजन किया। यह एक रस्म है, जो बच्चे के होने के कुछ दिन बाद विधि-विधान से की जाती है। बता दें कि इस रस्म के दौरान की कुछ फोटो अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं और एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, 'बताते हैं कि इस दिन भगवान खुद आते हैं और आपकी किस्मत लिखते हैं। और मुझे लगता है कि जितना हम अच्छे से इस रस्म को सेलिब्रेट करेंगे उतना ही हम अपने कल्चर से जुड़े होते हैं। क्योंकि इंटरनेट और सुपरफास्ट लाइफ के युग में शायद ही हमारे पास कई चीजों के लिए समय हो और बच्चे के लिए इस मौके को दोनों पैरेट्स के साथ सेलिब्रेट करना गर्व और आनंद की बात है'। आपको बता दें कि देबिना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। देबिना ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि बेबी को कंसीव करना उनके लिए आसान नहीं था और इसमें उन्हें काफी परेशानियां आईं। बरहाल कुछ समय पहले ही देबिना और गुरमीत ने बच्ची का नाम रखने में फैन्स की मदद मांगी और कहा कि उन्हें 'ल' अक्षर से कोई बढ़िया नाम सुझाएं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.