---विज्ञापन---

Photos: कॉमेड़ी का तड़का लगाने इस रियलिटी में आएंगी भारती सिंह, जानें डिटेल्स

Bharti Singh In Jhalak Dikhhla Jaa 10: छोटे पर्दे की स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने हंसने-हंसाने की कला के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। यही नहीं भारती को टेलीविजन के कई रियलिटी शोज में बतौर होस्ट भी काम करते हुए देखा गया है। अब हाल ही में खबर आई है […]

Bharti Singh In Jhalak Dikhhla Jaa 10: छोटे पर्दे की स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने हंसने-हंसाने की कला के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। यही नहीं भारती को टेलीविजन के कई रियलिटी शोज में बतौर होस्ट भी काम करते हुए देखा गया है। अब हाल ही में खबर आई है कि भारती सिंह को कलर्स टीवी का एक रियलिटी शो मिल गया है।

और पढ़िए –आइकॉनिक सॉन्ग पर रुपाली गांगुली ने किया जबरदस्त डांस, फैंस ने लुटाया प्यार

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को कलर्स टीवी के अपकमिंग शो ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए अप्रोच किया गया है। जहां वो बतौर होस्ट शो में नजर आ सकती हैं। हालांकि, वो ये शो अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ होस्ट करेंगी या नहीं, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। इसके अलावा भारती सिंह जल्द ही ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ नजर आ सकती हैं।

और पढ़िए –पति और बेटी संग सूर्य मंदिर पहुंची पूजा बनर्जी, शेयर किया पोस्ट

आगे बता दें कि कुछ समय पहले ही मां बन चुकीं भारती सिंह ‘झलक दिखला जा 5’ का हिस्सा रही हैं, जहां उन्होंने बतौर प्रतियोगी बन पार्ट लिया था और डांस के दम पर अपनी किस्मत आजमाई थी। मगर इस बार भारती इस शो में सभी को हंसी से लोट-पोट कराने के लिए आने वाली हैं। बता दें कि झलक दिखला जा 10 में कंटेस्टेंट्स के तौर पर, रणवीर बराड़, निक्की तंबोली, मोहसिन खान, रिद्धिमा पंडित, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, अदा खान, अवेज दरबार, श्रद्धा आर्या, जैसे टीवी सेलेब्स शो में नजर आ सकते हैं। वहीं, माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही शो में बतौर जज दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 21, 2022 06:33 PM