--- विज्ञापन ---

Photo: जन्नत जुबैर के हाथ लगी करण जौहर की ये फिल्म, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Jannat Zubair Bollywood Debut: जन्नत जुबैर इन दिनों एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 43.6 मिलियन फॉलोअर्स है, जो उनकी हर पोस्ट का बड़ी ही बेताबी के साथ इंतजार करते हैं। कुछ समय पहले ही जन्नत जुबैर टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी से एलिमिनेट हुई थीं। छोटी सी उम्र में जन्नत एक ट्रेंड सेटर भी बन चुकी हैं। अब हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है कि जन्नत के हाथ खतरों के खिलाड़ी के बाद एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। अब वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जन्नत को धर्मा प्रोडक्शन से भी ऑफर मिल गया है। बीते दिन जन्नत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक कप की फोटो पोस्ट की थी, जिस पर ‘धर्मा 2.0’ लिखा है। इसके साथ ही जन्नत ने चुप रहने वाली इमोजी भी बनाई है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट इस ओर इशारा कर रहा है कि उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की दबी जुबान में घोषणा की है। हालांकि, जन्नत ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

आगे बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय पहले खबर आई थी कि श्रद्धा आर्या और अर्जुन बिजलानी भी करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में केमियो रोल में करते नजर आएंगे। वहीं, अब जन्नत को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि करण ने उन्हें भी अपनी इस फिल्म में कास्ट कर लिया है और वो जल्द ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में जया बच्चन और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज स्टार्स भी शामिल हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version