Photo: गुरमीत-देबीना ने फर्स्ट टाइम दिखाया बेटी का चेहरा, क्यूटनेस पर फिदा फैंस

- Advertisement -

Debina Bonnerjee’s Daughter: टीवी से फेम में आए गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) कुछ समय पहले ही माता-पिता बने हैं। इन दिनों दोनों अपने पैरेंटहुड पीरियड को भरपूर समय दे रहे हैं और अपनी बेटी की छोटी-मोटी झलक शेयर करते रहते हैं। हालांकि कभी उन्होंने अपनी बेटी लियाना का चेहरा नहीं दिखाया था। मगर अब हाल ही में कपल ने अपनी बेटी के चेहरे की झलक दिखा दी है।

और पढ़िए –  सुष्मिता सेन के भाई ने तलाक की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

दरअसल, 3 जुलाई 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जॉइंट पोस्ट में कपल ने एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में गुरमीत और देबिना अपनी बेटी के माथे पर किस करते दिख रहे हैं। वहीं, उनकी लाडली प्यार से कैमरे की तरफ निहार रही हैं। उनकी बेटी एक हेयरबैंड के साथ सफेद फ्राक में बिल्कुल डॉल लग रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है, “हम लियाना को आपसे मिलवा रहे हैं…हमारे दिल का टुकड़ा, यह जानकर हमारा दिल भर आया है कि हम इतने सच्चे लोगों और खूबसूरत कॉम्यूनिटी का हिस्सा हैं, जिन्होंने लियाना के लिए प्रार्थना की और उसका चेहरा देखने के लिए इंतजार किया।”

 

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

आगे बता दें कि देबिना के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई इस पर अपना रिएक्शन दे रहा है। ज्यादातर लोग उनकी बेटी को गुरमीत की तरह बता रहे हैं। कोई उन्हें गुरमीत की कॉपी कह रहा है। कपल ने ये पिक्चर लियाना के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “हैलो वर्ल्ड! मेरे मम्मा पापा ने फाइनली मेरा फेस आपको दिखाने का डिसाइड किया है, ऑफिशियली आज आपने मुझे पहली बार देखा है, इस फोटो में मैं अपने सबसे खुशी भरे और सेफ जोन में हूं, अपनी मम्मा पापा की बांहों में खेलती हुई”। जैसा कि आप जानते होंगे वैवाहिक जीवन के 11 साल बाद 3 अप्रैल 2022 को कपल के घर एक बच्ची लियाना ने जन्म लिया।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version