Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: बेटे लक्ष्‍य के फोटोशूट को लेकर बुरी फंसी भारती सिंह, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

- Advertisement -

Bharti Singh Son Photo: छोटे पर्दे की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) आजकल अपने बेटे लक्ष्‍य की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। भारती और हर्ष कई बार अपने बेटे की क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं, जिन पर फैंस भर-भर कर प्यार लुटाते रहे हैं। मगर इस बार भारती ने कुछ ऐसा किया कि फैंस उनसे नाराज हो गए और यूजर्स ने उनको बेटे की फोटो को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

और पढ़िए –छोटे पर्दे पर फिर नजर आएगी ओम और पार्वती की जोड़ी! फैंस हुए एक्साइटेड

दरअसल भारती ने इंस्टा हैंडल पर बेटे की एक तस्वीर शेयर की हैं। इस फोटो में लक्ष्य ‘सउदी अरब के प्रिंस’ के लिबास में देखे जा सकते हैं। वो एक कुर्सी पर आंखें बंद करके बैठे हैं। फ्रेम में प्रभाव के लिए हुक्का भी रखा गया है। जहां कॉटन बॉल की तरह क्यूट दिखने के लिए फैंस ने लक्ष्य की तारीफ की। तो कुछ ने उनकी तुलना करीना कपूर खान के बेटे तैमूर से भी कर दी और उन्हें क्यूट भी कहा। हालांकि, कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने तस्वीर में हुक्का के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई।

और पढ़िए –बिग बॉस 16 के सेट से पिक्चर्स लीक! ऐसा होगा कुछ इस बार शो का थीम

इस फोटो के लिए यूजर्स ने उन्हे निशाने पर ले लिया और कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ‘बाकी सब तो ठीक है, ये हुक्का किस खुशी में रखा है भाई’। तो दूसरे ने भारती को फटकार लगाते हुए लिखा, ‘अभी से आप बच्चे को बिगाड़ रहे हैं’। तीसरे ने सवाल किया, ‘हुक्का बच्चे के पास क्यों रखा’। एक अन्य ने लिखा, ‘बच्चा कितना प्यारा लग रहा है, लेकिन थीम स्वास्थ्य के लिए बहुत खतरनाक है’। बता दें कि इससे पहले भी भारती ने बेटे का हैरी पॉटर स्टाइल में बेहद क्यूट सा फोटोशूट कराया था, जो फैंस को काफी पसंद आया था।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss