TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photo: 41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने डीपनेक ड्रेस पहन दिखाया जलवा, फैंस बोले-ब्यूटीफुल

मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) किसी यंग गर्ल के मुकाबले कम नहीं हैं। आज भी वो अच्छी-अच्छी अदाकाराओं को मात देती हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी इतना अच्छा डांस करती हैं कि फैंस के दिलों की धड़कनें रुक जाती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बढ़ती […]

मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) किसी यंग गर्ल के मुकाबले कम नहीं हैं। आज भी वो अच्छी-अच्छी अदाकाराओं को मात देती हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी इतना अच्छा डांस करती हैं कि फैंस के दिलों की धड़कनें रुक जाती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बढ़ती उम्र की वजह से जहां ज्यादातर एक्ट्रेसेस अच्छे से ड्रेसअप होना छोड़ देती हैं, तो वहीं श्वेता अपने लुक्स के साथ लगातार एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। बता दें कि अदाकारा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने कुछ फोटोज इंस्टा हैंडल से शेयर किए है। इनमें उन्हें जैबरा प्रिंट वाले डीपनेक गाउन में देखा जा रहा है। उन्होंने इसके साथ येलो कलर की हील्स कैरी की है। श्वेता ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने दोनों हाथों में व्हाइट मेटल ब्रेसलेट और नेकपीस पहना है। इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं। बता दें कि अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखने के बाद भी उन्होंने न केवल खुद को बहुत ही ग्रेसफुली संभाला बल्कि उन्होंने अपनी अप्रोच से यह भी बता दिया कि वह किसी भी दकियानूसी नियमों में बंधने वालों में से नहीं हैं। इनका यही बेबाकपन उनके कपड़े पहनने के तरीके में भी दिखता है। अदाकारा के चर्चे तो आए दिन सोशल मीडिया पर भी होते रहते हैं। श्वेता एक प्रॉटेक्टिव मां भी हैं, जो अपनी बेटी को भी बेबाकी से जीना और आगे बढ़ना सिखाती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.