Photo: पूजा बनर्जी की बेटी सना सेजवाल का हुआ अन्नप्राशन, शेयर किया पोस्ट

- Advertisement -

Pooja Banerjee’s Daughter Annaprashan: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ से दर्शकों के बीच जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) पिछले काफी समय से अपने मदरहुड का आनंद उठी रही हैं। पूजा ने इसी साल 12 मार्च को अपनी लाडली को जन्म दिया था और उसके बाद से उन्होंने अपनी बच्ची सना की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अब हाल ही में पूजा ने सना सेजवाल की एक और तस्वीर साझा की है।

और पढ़िएSong Release: तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ आउट, रहस्यों में उलझी एक्ट्रेस

 

 

दरअसल पूजा ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में ये तस्वीर अन्नप्राशन संस्कार के बाद की है, इसमें मां-बेटी बेहद क्यूट लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी बच्ची सना सेजवाल का अन्नप्राशन, एक बंगाली समारोह जहां मामा-चाचा बच्चे को पहला ठोस भोजन परोसते हैं, सना अपने पहले भोजन के लिए बेहद उत्साहित थी’।

कुछ दिनों पहले पूजा ने अपनी बच्ची सना के पहले मंदिर दर्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिनको फैंस ने काफी पसंद किया था। अब हालिया पोस्ट पर भी यूजर्स सना सेजवाल की फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। कई यूजर्स कमेंट में क्यूट, सो क्यूट, सो क्यूट प्रिंसेस लिखकर भेज रहे हैं। पूजा की लाडली सना को तस्वीर में जीभ निकालते हुए देखा जा सकता है। इससे ऐसा लग रहा है कि सना खाना खाने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version