--- विज्ञापन ---

Latest Posts

छवि मित्तल को कैंसर सर्जरी के बाद लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

- Advertisement -

Chhavi Mittal Reply To Trollers: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) इन दिनों सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। हालांकि इस साल अप्रैल में उनकी सर्जरी हुई थी और वो धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ब्रेस्ट कैंसर से अपनी लड़ाई की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती आई हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री को ऐसा ही एक पोस्ट शेयर करने की वजह से ट्रोल होना पड़ा। बता दें कि एक यूजर ने छवि मित्तल के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है, जिसपर उन्होंने करारा जवाब दिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में जब एक्ट्रेस ने कैंसर सर्जरी पर अपना दर्द बयां करने वाला पोस्ट शेयर किया। तब एक यूजर ने कमेंट करते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की। दरअसल, यूजर ने छवि की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनपर ‘सहानुभूति’ और ‘पीआर’ के लिए ऐसे पोस्ट शेयर करने का आरोप लगाया। ऐसे में एक्ट्रेस ने भी जबरदस्त अंदाज में इसका जवाब दिया। छवि ने यूजर के कमेंट का एक स्क्रीन शॉट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें लिखा था कि, ‘ओह आप फिर से कुछ सहानुभूति और पीआर हासिल करने के लिए आ गईं।’ इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए बताया कि कैंसर से बचने का उनका सफर कितनी कठिनाइयों से भरा था।

अभिनेत्री ने ट्रोल का जवाब देते हुए लिखा कि ‘उन्होंने कैंसर नहीं चुना बल्कि कैंसर ने उन्हें चुना है। उन्होंने कहा कि एक कैंसर पीड़ित व्यक्ति को जो इमोशनल ट्रॉमा झेलना पड़ता है, उसे शब्दों  में बयां नहीं किया जा सकता है। यहां तक कि आपके सबसे करीबी भी आपके दर्द  का अंदाजा नहीं लगा सकते। आप सोच भी नहीं सकते कि सार्वजनिक मंच पर इसके बारे में बात करने के लिए मुझे कितना साहस करना पड़ा।’

अभिनेत्री ने आगे बताया कि मुझमें हिम्मत थी, इस वजह से मैंने इस बारे में बात की। लेकिन आप लोग तो इसे भी ट्रोल कर रहे हैं। अगर अभिनेत्री की मानें तो लोग उनकी जिंदगी में नेगेटिविटी घोलने की कोशिश कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss