Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पर्ल वी पुरी इस रिएलिटी शो से करेंगे टीवी पर वापसी!, रेप के आरोपों के बाद सामने आएंगे एक्टर

- Advertisement -

Jhalak Dikhhla Jaa 10: टेलिविजन के पॉपुलर रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं। क्योंकि ये सीरियल लगभग छह सालों बाद टीवी पर दस्तक देने वाला है। अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से ये शो दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) का सीजन 10 बेहद ही धमाकेदार होने वाला है। इसी के साथ आपको बता दें कि शो के लिए अभी से ही सेलेब्स की तलाश भी शुरू कर दी गई है। जहां पहले ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए एरिका फर्नांडीस, टीवी की नागिन अदा खान और शुभांगी अत्रे को अप्रोच किया गया था, तो वहीं अब इन सब सेलेब्स के साथ-साथ एक और नाम जुड़ गया है। ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए अब ‘नागिन 3’ के जानें-मानें एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को मेकर्स ने अप्रोच किया है।

 

 

और पढ़िएसलमान खान को ईद पार्टी में किस करने पर शहनाज गिल हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया करारा जवाब

 

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक, पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए अप्रोच किया गया है। शो में शामिल करने के लिए पर्ल से मेकर्स लगातार बातचीत भी कर रहे हैं। हालांकि अब तक इस मामले पर किसी की भी ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है। इसके अलावा खुद पर्ल वी पुरी ने भी ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में अपनी एंट्री को लेकर कोई बात नहीं कही है। वहीं आपको बता दें कि अगर उन्होंने ये ऑफर एक्सेप्ट कर लिया तो ये पर्ल का पहला रिएलिटी शो होगा।

 

और पढ़िए मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल की डेथ एनिवर्सरी पर शेयर किया पोस्ट, इस तरह बयां किया दर्द

 

इसी के साथ आपको बता दें कि एक्टर पर्ल वी पुरी पर बीते साल रेप के आरोप लगाए गए थे। इन आरोपों के लगने के बाद पर्ल वी पुरी के खिलाफ PSCO की धारा के तहत केस दर्ज किया गया था, वहीं उनको 14 दिनों तक हिरासत में भी रखा गया। हालांकि जब टीवी इंडस्ट्री के सितारों को पर्ल के बारे में ये चीजें पता चली कि उनपर आरोप लगे हैं, तो हर कोई उनके सपोर्ट में आ गया। वहीं इस घटना के बाद से ही पर्ल वी पुरी लाइमलाइट से दूर रहे। वो किसी टीवी सीरियल में भी नजर नहीं आए।

हालांकि उनके ‘झलक दिखला जा’ में आने की खबर के सामने आने के बाद से ही अब फैंस के बीच एक अलग सी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। वहीं कई लोगों का ये भी कहना है कि पर्ल के शो में आने के बाद अब ‘झलक दिखला जा’ की टीआरपी में भी काफी इजाफा होगा।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts