Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

पायल रोहतगी-संग्राम सिंह ने दिया ग्रैंड रिसेप्शन, पार्टी में इन हस्तियों ने की शिरकत

Payal Rohatgi And Sangram Singh Reception Party: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग 9 जुलाई आगरा में शादी रचाई। दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों को फॉलो करते हुए सात फेरे लिए थे। वहीं अब उन्होंने अहमदाबाद में एक रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें कई नामी हस्तियां शामिल हुईं और अब उनकी फोटोज […]

Payal Rohatgi And Sangram Singh Reception Party: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग 9 जुलाई आगरा में शादी रचाई। दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों को फॉलो करते हुए सात फेरे लिए थे। वहीं अब उन्होंने अहमदाबाद में एक रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें कई नामी हस्तियां शामिल हुईं और अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह (Payal-Sangram Reception Photos-Videos) का रिसेप्शन अहमदाबाद के प्राइड प्लाजा होटल में रखा गया जहां गुजरात के स्पोर्ट्स मिनिस्टर श्री हर्ष सांघवी, गायक मित जैन, कबड्डी प्लेयर राहुल चौधरी, सपना व्यास, एक्ट्रेस मोनल गुज्जर, बीएसफ गुजरात के आईएएस अफसर सहित कई बड़े अधिकारी पहुंचे। पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर की है। दोनों का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

पायल के लुक की बात करें तो, उन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ है साथ ही गले में नेकलेस और इयररिंग्स पहने हैं। उनका हेयरस्टाइल भी उनपर बहुत अच्छा लग रहा है। इतना ही नहीं उनके हाथों में लाल चूड़ा भी दिखाई दे रहा है जिसमें वो अप्सरा लग रही हैं। वहीं संग्राम की बात करें तो, वो फ्रॉर्मल सूट में दिखाई दे रहे हैं जिसमें वो बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की फोटोज इंटरनेट पर छा गई है।

तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस दोनों को बधाई तो दे रहे हैं। दोनों को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। एक तरफ जहां फैंस पायल पर प्यार लुटा रहे है तो दूसरी तरफ संग्राम के स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की मुलाकात ‘सर्वाइवर इंडिया’ के सेट पर हुई थी। दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए।

First published on: Jul 31, 2022 06:35 PM