--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द करेंगे शादी, एक्टर ने किया ऐलान

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘लॉक-अप’ (Lock Upp) अब लोगों को अलविदा कह चुका है। लॉक-अप के खत्म हो जाने के बाद इस शो के सितारों की फैन फॉलोनिंग भी फैंस के बीच काफी बढ़ गई हैं। वहीं मुनव्वर फारुखी और अंजलि अरोड़ा तो बाहर निकलने के बाद अपने पार्टनर्स के साथ कई जगह स्पॉट भी किए गए हैं। लेकिन इसी बीच पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा ऐलान कर दिया है। जिसके बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि पायल रोहतगी अब जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

 

दरअसल, कुछ समय पहले ही संग्राम सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में संग्राम सिंह ने खुलासा करते हुए बताया है कि वो जुलाई में शादी करने जा रहे हैं। अपनी लेटेस्ट पोस्ट में संग्राम सिंह ने पायल रोहतगी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है कि संग्राम सिंह और पायल रोहतगी किस तरह फाइटिंग रिंग में खड़े हैं। इसी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए संग्राम सिंह ने कैप्शन में लिखा, ‘तारीख लिखकर रख लीजिए। इस जुलाई को हम दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लव संग्राम एंड पायल…।’

 

और पढ़िएShivangi Joshi Birthday Bash: दोस्तों संग धमाल मचाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरे

 

 

इस खबर को सुनने के बाद से ही पायल रोहतगी और संग्राम सिंह के फैंस खुशी के मारे झूमने लगे हैं। लोगों ने तो अभी से संग्राम सिंह और पायल रोहतगी को शादी की बधाई देनी शुरू कर दी है। कई टीवी सितारों ने भी संग्राम सिंह और पायल को शादी की बधाईयां देनी शुरू कर दी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि संग्राम सिंह और पायल रोहतगी एक-दूसरे को बीते 12 साल से जानते हैं और तब से ही ये कपल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि 12 साल तक साथ रहने के बाद भी संग्राम और पायल अब तक शादी नहीं कर पाए, लेकिन अब फाइनली ये एक होने वाले हैं।

 

लॉक-अप के घर में पायल रोहतगी ने खुलासा करते हुए बताया था कि वो कभी मां नहीं बन सकती। ऐसा बताया जाता है कि संग्राम सिंह और पायल रोहतगी ने माता पिता बनने के लिए कई बार कोशिशे की, लेकिन हर बार नाकामी ही उनके हाथ लगी। इसी वजह से संग्राम सिंह और पायल रोहतगी चाहकर भी अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा पा रहे। हालांकि लॉक-अप के खत्म होने के बाद जब पायल बाहर आई, तब उन्होंने बताया था कि वो शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसी के साथ ये भी पता चला था कि वो सेरोगेसी के जरिए मां बनने की कोशिश करेंगी।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss