TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जन्मदिन पर अरुणिता कांजिलाल को पवनदीप ने सबसे पहले खिलाया केक, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के विनर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाए हुए रहते हैं। इसी बीच पवनदीप ने अपने बर्थडे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसकी चर्चाएं अब हर तरफ हो रही है। क्योंकि इस पार्टी में पवनदीप […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के विनर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाए हुए रहते हैं। इसी बीच पवनदीप ने अपने बर्थडे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसकी चर्चाएं अब हर तरफ हो रही है। क्योंकि इस पार्टी में पवनदीप राजन ने करीबी दोस्तों के अलावा अरुणिता कांजिलाल भी शामिल हुई। तभी कुछ पार्टी में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके देखकर फैंस का दिल खुश हो गया है और उसी वजह से ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।   https://www.instagram.com/tv/Cc3E-xMNPRI/?utm_source=ig_web_copy_link   दरअसल पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को फैंस रिएलिटी शो के बाद से ही खूब पसंद करने लगे थे। हालांकि इंडियन आईडल के खत्म होने के बाद से फैंस को ऐसा लगने लगा था कि इन दोनों की दोस्ती भी खत्म हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बल्कि ये दोनों एक-दूसरे के और भी ज्यादा करीब आ गए। इसी बीच इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो कि पवनदीप राजन की बर्थडे पार्टी का है। वीडियो में पवनदीप केक काटने के बाद सबसे पहले अरुणिता को खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस गैस्चर को देखने के बाद अब फैंस काफी खुश हो गए हैं। आपको बता दें कि पवनदीप राजन ने 27 अप्रैल को शूटिंग के बीच अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान पवनदीप साथ क्रू के लोग भी वहां मौजूद थे। जो सभी पार्टी में नजर आ रहे है।   पवनदीप राजन के जन्मदिन के इस वीडियो पर यूजर्स अब खूब कमेंट कर रहे है। इसी के साथ कई लोगों ने तो पवनदीप के लिए हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किए हैं। वहीं पवन के फैंस ने उनको हैपी बर्थडे बोलते हुए विश भी किया है। तो कोई केक खिलाने की बात को नोटिस करते हुए दिखाई दिए। एक यूजर ने लिखा कि गजब सबसे पहले अरु को केक खिलाया, फिर बाद में किसी और को। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि दीदी को तो खिलाया ही नहीं। लोगों का पवन के लिए ये प्यार ही इस बात को जाहिर करता है कि उनकी भारत के अलावा दुनिया भर में इतनी पॉपुलैरिटी क्यों हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.