--- विज्ञापन ---

Pavitra Eijaz: गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के घर शिफ्ट हुए एजाज खान! सामने आई ये वजह

- Advertisement -

Eijaz Khan-Pavitra Punia: ̣टीवी इंडस्ट्री के हॉट कपल पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज़ खान (Eijaz Khan) अपनी लव लाइफ को अक्सर ही चर्चा में छाए रहते हैं। दोनों स्टार्स अक्सर ही पब्लिकली भी स्पॉट किए जाते हैं।हाल ही में ऐसी खबरें आ रही है कि एजाज़ खान गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के साथ शिफ्ट हो गए हैं।

और पढ़िए –सारा खान की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, इस शख्स को कर रही हैं डेट

दरअसल हाल ही में एक्टर एजाज खान टाइफाइड के शिकार हो गए थे। इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड ने उनका बखूबी ख्याल रखा। जानकारी के लिए बता दें कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान लिव-इन में ही रहते थे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के साथ रहने के लिए उनके घर में शिफ्ट हो गए हैं।

 

और पढ़िए – पर्ल वी पुरी के लिए 2021 बना बर्बादी की वजह, करियर पर भी पड़ा असर

 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एजाज खान पिछले 45 दिनों से अपनी लेडी लव पवित्रा पुनिया के साथ उनके घर पर रह रहे हैं। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि एजाज खान ने अपना घर किराए पर दे दिया है। हालांकि, एक्टर ने ऐसा क्यों किया है। इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है।

 

और पढ़िए – मेहंदी, संगीत में पायल-संग्राम ने किया डांस, प्यार में डूबे नजर आए कपल

 


जानकारी के लिए बता दें कि टीवी के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। खबरों के अनुसार स्टार कपल बहुत जल्द शादी भी करने वाले हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version