Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पलक तिवारी इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, सलमान खान की ‘भाईजान’ को करना पड़ेगा इंतजार

- Advertisement -

Palak Tiwari Bollywood Debut: टेलिविजन पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया था कि पलक तिवारी अब जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) उर्फ ‘भाईजान’ से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। लेकिन अब हाल ही में जो खबर सामने आई है उसमें बताया जा रहा है कि पलक के पास भाईजान की फिल्म से पहले एक और फिल्म हाथ लग गई है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो पलक तिवारी जल्द ही ठाकुर अनूप सिंह (Thakur Anoop Singh) के साथ फिल्म ‘रोमियोएस3’ (RomeoS3) में दिखाई देंगी।

इस प्रोजोक्ट से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया कि, ‘पलक तिवारी इन दोनों फिल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी। पलक उन फिल्मों में काम करना चाहती हैं, जिनमें उनकी परफोर्मेंस को महत्व दिया जाए। मेकर्स ‘रोमियोएस3′ की रिलीज डेट फाइनल करने पर काम कर रहे हैं।’ इस खबर के सामने आते ही अब पलक के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

 

और पढ़िए KHATRON KE KHILADI 12: पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर, कौन होगा एलिमिनेट?

 

‘रोमियोएस3’ तमिल फिल्म ‘एस3′ उर्फ ​​’सिंघम 3’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें सूर्या, अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन ने अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे थे। वहीं गुड्डू धनोआ ने ‘एस 3’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन किया था। ऐसे में ‘रोमियोएस3’ बनाने के बाद डायरेक्टर लगभग 15 साल बाद हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी कर रहे हैं। गुड्डू धनोआ ने शाहरुख खान की पहली फिल्म ‘दीवाना’ भी बनाई थी। इसके अलावा आपको बता दें कि गुड्डू धनोआ ने हिंदी सिनेमा में आखिरी बार सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘बिग ब्रदर’ बनाई थी। जिसे साल 2007 में रिलीज किया गया था।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनूप फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन निर्माताओं ने उन्हें लीड रोल देकर हीरो बनाने का फैसला किया है। वहीं ‘रोमियोएस3’ को जयंतीलाल गड़ा (Jayantilal Gada) प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि पलक की इस डेब्यू फिल्म को दर्शक, मेकर्स की उम्मीद जितना प्यार दे पाते हैं या नहीं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts