Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Nikki Tamboli New Car: निक्की तंबोली ने खरीदी शानदार लग्जरी कार, करोड़ों में है इसकी कीमत

Nikki Tamboli New Car: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस और कई टीवी रिएलिटी शोज में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों काफी खुश है। इस खुशी की वजह एक्ट्रेस की नई कार है जो उन्होंने हाल ही में रखीरी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर नई गाड़ी के साथ पोज करते हुए कई फोटोज […]

Nikki Tamboli New Car: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस और कई टीवी रिएलिटी शोज में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों काफी खुश है। इस खुशी की वजह एक्ट्रेस की नई कार है जो उन्होंने हाल ही में रखीरी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर नई गाड़ी के साथ पोज करते हुए कई फोटोज शेयर की हैं।

साथ ही अपने पापा को ढेर सारा थैंक्यू भी बोला है। उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने Mercedes Benz GLE कार खरीदी है, जिसकी कीमत करीब करीब एक करोड़ की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कार के शोरूम में पूजा की और अपने पापा के साथ मिलकर केक काटा।

 

और पढ़िएटीवी एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

गाड़ी खरीदने के बाद एक्ट्रेस काफी खुश है। निक्की के स्पेशल मोमेंट को यादगार बनाने के लिए शोरूम को व्हाइट, गोल्डन और ग्रे कलर के बैलून से डेकोरेट किया गया है। निक्की ने कार संग फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे हमेशा ऊपर उठाने के लिए और कभी झुकने ना देने के लिए आपकी शुक्रगुजार हूं।

 

और पढ़िएUrfi Javed: स्टाइल दिखाने के चक्कर में उर्फी जावेद का टूटा फोन, देखें वीडियो

 

हमेशा आपकी लिटिल गर्ल रहूंगी। निक्की की इस अचीवमेंट पर फैंस और एक्ट्रेस के कई फ्रेंड्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। उनकी ‘बिग बॉस’ (सीजन 14) की को-कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया और सुगंधा मिश्रा ने उन्हें विश किया। बता दें कि निक्की ने तमिल मूवी ‘कंचना 3’ में दमदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीता था। इसके बाद वो सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आईं और सेकेंड रनरअप रहीं। उन्होंने 2021 में रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में भी हिस्सा लिया था।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 28, 2022 10:16 AM