TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एकता कपूर के ‘नागिन 7’ में हुई बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की एंट्री? अंकिता लोखंडे संग फरमाएंगे इश्क!

Naagin 7: कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस 17 का हिस्सा रह चुकीं अंकिता लोखंडे नागिन 7 का हिस्सा बनने वाली हैं...

Naagin 7 Pratik Sehajpal entry IN Ekta Kapoor SHOW Ankita Lokhande

Naagin 7: एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल नागिन का सातवां सीजन जल्द ही शुरू होना है। ऐसे में शो के स्टारकास्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस 17 का हिस्सा रह चुकी 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे नागिन 7 (Naagin 7) का हिस्सा बनने वाली हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। एकता कपूर के इस नए शो की नागिन कौन होगी इसे लेकर अभी भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

नागिन 7 को लेकर प्रतीक सहजपाल ने तो़ड़ी चुप्पी (Naagin 7)

वहीं, अब शो से जुड़ा एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। ऐसी खबर है कि नागिन 7 के लिए 'बिग बॉस' फेम प्रतीक सहजपाल को एकता कपूर ने अपने शो के लिए अप्रोच किया है, जिसपर अब उन्होंने खुलकर बात की है। प्रतीक स्पिलिट्सविला और बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। टेलीचक्कर को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैं इस शो का हिस्सा हूं या नहीं। इस पर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। कुछ भी हो सकता है।' यह भी पढ़ें- फिल्मफेयर अवॉर्ड की सिलेक्शन पर भड़के शाहरुख खान के फैंस, बोले-पठान-जवान से बेहतर एनिमल कैसे?

कौन बनेगी एकता कपूर की अगली नागिन?

प्रतीक सहजपाल के इस बयान ने फैंस को कन्फ्यूजन में डाल दिया है कि वो इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं या नहीं। बता दें कि एक्टर नागिन 6 में अपने अभिनय का जादू दिखा चुके हैं। एकता कपूर के इस सुपरनैचुरल फ्रेंचाइजी को दर्शकों का पूरा प्यार मिल रहा है। टीआरपी लिस्ट में भी उनके इस शो ने अक्सर बाजी मारी है। बता दें कि टीवी की जानी-मानी अभिनेत्रियां मौनी रॉय, हिना खान, आश्का गोराडिया, निया शर्मा और तेजस्वी प्रकाश को उनके इस शो से काफी शोहरत मिली। इतना ही नहीं इन एक्ट्रेसेस को मेकर्स ने मुंहमांगी फीस दी थी। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा नागिन 7 में मेन लीड के तौर पर किसका चेहरा सामने आने वाला है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.