Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naagin 6: एकता कपूर के शो में बालवीर की ये हसीना करेगी एंट्री!, कहानी में आएगा नया ट्विस्ट

- Advertisement -

Naagin 6: टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का जाना-माना धमाकेदार सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) टीआरपी लिस्ट में लगातार ऊतार-चढ़ाव का सामना कर रहा है। हालांकि इन दिनों लगातार नागिन 6 की रेटिंग में गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में नागिन 6 के मेकर्स तेजी से शो की कहानी में बदलाव कर रहे हैं। क्योंकि मेकर्स का ये मानना है कि कहानी को और भी ज्यादा इंटरस्टिंग बनाने पर ही टीआरपी में इजाफा देखने को मिलेगा। ऐसे में कुछ समय पहले ही नागिन 6 में प्रथा को जेल भिजवा दिया गया था। लेकिन इसी बीच अब शो की कहानी को और भी बेहतरीन बनाने के लिए मेकर्स ने नई एंट्री करवाने का फैसला किया है। खबरों की मानें तो जल्द ही नागिन 6 में एक और हसीना की एंट्री होने वाली है। इस हसीना का नाम नंदिनी तिवारी है।

नंदिनी तिवारी सीरियल बालवीर रिटर्न्स में काम कर चुकी हैं। एक मीडिया हउस की रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि नंदिनी तिवारी नागिन 6 में सिम्बा नागपाल की बहन का किरदार निभाने वाली हैं। जल्दी ही शो में दिखाया जाएगा कि सिम्बा यानि ऋषभ की बहन यूएस से वापस आएगी। ऋषभ की बहन के वापस आते ही नागिन 6 की कहानी में बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।

हालांकि अभी तक नागिन 6 के मेकर्स की ओर से नंदिनी तिवारी की एंट्री पर कुछ नहीं कहा गया। लेकिन टीआरपी में इजाफा लाने के लिए नागिन 6 के मेकर्स कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। कुछ समय पहले ही सुधा चंद्रन के किरदार को मेकर्स ने खत्म कर दिया था। जिसके बाद उर्वशी ढोलकिया को नागिन बना दिया गया।

और पढ़िए – Khatron Ke Khiladi 12: मुनव्वर फारूकी नहीं बन पाएंगे रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा, कॉमोडियन ने किया खुलासा

 

 

और पढ़िए – ‘बबीता जी’ की 18 साल पुरानी फोटो वायरल, सालों पहले भी मुनमुन दत्ता का ‘जेठालाल’ के साथ था कनेक्शन!

 

इतना ही नहीं नागिन 6 की कहानी में जीजा और साली का रोमांस भी दिखा दिया गया है। जहां एक ओर अचानक से प्रथा प्रेग्नेंट हो गईं। तो वहीं कुछ दिनों बाद उसका बच्चा मर भी गया। 2 हफ्तों में नागिन 6 की कहानी पूरी तरह से बदल गई। पहले नागिन दुश्मनों से देश को बचाती हुई दिखाई दे रही थी, तो वहीं अब वो अपने मरे हुए बच्चे की मौत का बदला लेने में जुट गई है।

हाल ही में नागिन ने अपनी सारी शक्तियां वापस हासिल कर ली हैं। इसके बाद जल्द ही प्रथा अपना बदला लेने के लिए भेस बदलकर लौटने वाली है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या प्रथा अपना बदली लेने में कामयाब हो पाएगी या नहीं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts