Naagin 6: प्रथा का हाथ थामकर ये नागिन लेगी ऋषभ और महक से बदला, दोनों को सिखाएगी सबक

Naagin 6: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सीरियल ‘नागिन 6’ के एपिसोड में हर बार कोई ना कोई नया क्लाइमेक्स आ रहा है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) स्टारर शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है। यूं तो ‘नागिन 6’ में प्रथा और महक यानी तेजस्वी प्रकाश और महक चहल बतौर नागिन नजर आ रही हैं। लेकिन इसी बीच अब खबरे आ रही है कि सो में एक और नागिन की एंट्री होने वाली है। जो न केवल अपने साथ ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आएगी, बल्कि उसके आने से प्रथा की जिंदगी भी बिल्कुल बदल जाएगी।

 

 और पढ़िए –  जेनिफर विंगेट इस शो के जरिए छोटे पर्दे पर करेंगी वापसी?, जानें एक्ट्रेस का पूरा प्लान

 

‘नागिन 6’ (Naagin 6) में नजर आने वाली वो नई नागिन और कोई नहीं बल्कि उर्वशी ढोलकिया हैं। ‘नागिन 6’ में उर्वशी ढोलकिया रीम की मां उर्वशी के तौर पर नजर आ रही हैं, लेकिन जल्द ही वो दुनिया के सामने अपना ‘नागिन’ अवतार लेकर आएंगी। इसके बाद से अब कई लोगों का ये मानना है कि ‘नागिन 6’ में जल्द ही कई ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं, जो कि इस शो की कहानी को बदल कर रख देंगे।

 

और पढ़िए –  तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन मनाने के लिए गोवा रवाना हुए करण कुंद्रा, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

 

 

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी और प्रथा का कोई नाता है, जिसका खुलासा आगे चल कर होगा। माना जा रहा है कि उर्वशी, प्रथा की मां शेष नागिन की बेस्ट फ्रेंड है। जो कि आने वाले समय में ऋषभ और महक से बदला लेने में प्रथा की मदद करेगी। इसी कहानी को दर्शानें के लिए मेकर्स प्रथा के बचपन का सीक्वेंस शो में दिखाएंगे, साथ ही उसके जीवन से जुड़े कुछ अनछुए पहलुओं को भी सामने लाया जाएगा।

 

बता दें कि हाल ही में ‘नागिन 6’ में दिखाया गया था कि ऋषभ और महक, प्रथा को धोखा देते हैं और शादी कर लेते हैं। दूसरी ओर प्रथा भी बिना कुछ सोचे समझे जेल के अंदर चली जाती है। वो गर्भवती होने के बाद प्रि-मेच्योर डिलीवरी की वजह से अपने बच्चे को खो देती है। इसके आगे क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

Don't miss

Old Saree Lehenga: पुरानी साड़ी को कई बार पहनकर हो गए हैं बोर, तो बनायें ये डिजाइनर ड्रेस

Old Saree Lehenga: लगभग सभी के वार्डरोब (Wardrobes) में बहुत सी पुरानी साड़ियां (Old Sarees) रखी होती हैं जो आप कई बार पहन चुके...

Dustbin Vastu Tips: इस दिशा में रखा है डस्टबिन तो तुरंत बदल दें जगह, वरना दस्तक दे सकती है मुसीबत

Dustbin Vastu Tips: वास्तु शास्त्र (Vastu Shastra) में दिशाओं का बड़ा महत्व होता है। माना जाता है कि यदि दिशाओं के हिसाब से चीजों...

Weight Loss  Drink: बढ़ते वजन ने छोटे कर दिए हैं कपड़े, तो ट्राई करें ये चार होम मेड ड्रिंक्स  

Weight Loss  Drink: आजकल बढ़ते वजन और मोटापे की वजह से कई लोग परेशान हैं। ऐसे में वजन कम (Weight Loss) करने के लिए...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version