Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naagin 6: ‘नागिन 6’ में हुई इस हसीना की एंट्री? कभी तेजस्वी प्रकाश संग छिड़ी थी जुबानी जंग

- Advertisement -

Naagin 6: ‘बिग बॉस 15’ फेम शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के एकता कपूर के ‘नागिन 6’ में हिस्सा लेने की अफवाह है। लोगों के अनुसार, शमिता शो में शामिल होंगी,और वो नई शेष नागरानी होंगी। वहीं एक्ट्रेस ने आखिरकार इस अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है। शमिता को आखिरी बार सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में देखा गया था, जो 30 जनवरी को खत्म हो गया था। तेजस्वी प्रकाश ने सीजन जीता, जबकि शमिता शेट्टी जिन्होंने घर के अंदर बिताए हुए समय में कई दिल जीते, वो चौथे स्थान पर थीं।

यहाँ पढ़िए पूनम पांडे ने पिंक शॉर्ट ड्रेस पहन बढ़ाई गर्मी, फैंस बोले-‘हॉट गर्ल’

‘नागिन 6’ में शामिल होंगी शमिता शेट्टी?

टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर का अलौकिक टीवी शो ‘नागिन 6’ की हालत लगातार खराब हो रही है। नागिन 6 की रेटिंग हर दिन गिरती ही जा रही है। मेकर्स ‘नागिन 6’ को बंद होने से बचाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। लोगों को नागिन 6 की स्टोरी काफी बोरिंग लग रही है। इसी वजह से मेकर्स ने कुछ समय पहले नागिन 6 की कहानी में 6 साल का लंबा गैप लिया है। स्टोरी में गैप आते ही मेकर्स ने नागिन 6 की पूरी कास्ट को चेंज किया है। इन सब के बीच नागिन 6 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागिन 6 में जल्द ही तेजस्वी प्रकाश की बिग बॉस हाउस से जानी मानी दुश्मन शमिता शेट्टी हिस्सा लेने वाली हैं। और शमिता नई शेष नागरानी बनकर नागिन 6 में एंट्री करेगी।

शमिता ने अफवाहों पर तोड़ चुप्पी

इन सभी अफवाहों के बीच शमिता शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। शमिता ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर नोट साझा करते हुए बताया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं होंगी। ये सारी खबरें बिल्कुल गलत हैं और आप सभी अफवाह फैलाना बंद कर दीजिए। जैसे ही शमिता के फैंस को इस बात का पता चला कि शमिता नागिन 6 का हिस्सा नहीं बन रही हैं उन सबका दिल टूट गया। शमिता के फैंस उनको नागिन 6 में नई शेष नागरानी के रूप में देखने के लिए काफी उत्सुक थे। लेकिन शमिता ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही ने टेरेंस लुईस संग ‘डांस मेरी रानी’ पर मटकाई कमर, होने लगीं ट्रोल

गैप के बाद नागिन 6 की स्टोरी में क्या हुआ चेंज

जब नागिन 6 के मेकर्स ने स्टोरी में गैप लिया था उसके बाद से स्टोरी में काफी बदलाव आ चुका है। प्रथा जो की शो में सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन बनी हैं वो अब बूढ़ी हो चुकी हैं। वहीं प्रथा की बेटी अनमोल भी काफी बड़ी हो चुकी है। और जल्द ही प्रथा की बेटी अनमोल को भी ये पता चलने वाला है कि वो भी एक नागिन है। कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने शो में नए लोगों को कास्ट किया है। मेकर्स स्टोरी में गैप देने के बाद उसे ज्यादा दिलचस्प बनाना चाहते हैं ताकि लोगों को इसकी स्टोरी अच्छी लगे और ये शो बंद होने से भी बच जाए।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss