--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naagin 6 Spoiler: ऋषभ के प्यार में प्रथा खो बैठेगी अपना होश, क्या दुश्मन उठाएंगे इसका फायदा?

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना सुपरनैचुरल सीरियल नागिन 6 (Naagin 6)  इन दिनों अपनी कहानी को लेकर हर तरफ चर्चाओं का विषय बना हुआ है। इसी के साथ बीच-बीच में शो का इंट्रेस्ट बनाए रखने के लिए मेकर्स नए-नए लोगों की एंट्री भी करते रहते हैं। हालांकि इतना सब करने के बाद भी शो की टीआरपी उम्मीद के मुताबिक नहीं चढ़ पा रही है। लेकिन फिर भी ये कलर्स का नंबर 1 शो बना हुआ है। शो में रश्मि देसाई जबसे शंगरीला नागिन बनकर आई हैं, तब से शो में कुछ जान आ गई है और टीआरपी भी थोड़ा ऊपर उठी है। हालांकि इस शो की कहानी में अब काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं।

एकता कपूर के सुपरहिट सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में प्रथा लगातार अपने दुश्मनों का सामना कर रही है। देश के दुश्मनों को हराने के लिए प्रथा ने तो ऋषभ से शादी भी कर ली है। हालांकि अब प्रथा अपने मकसद से भटक कर ऋषभ की तरफ प्यार के जंजाल में फंसने लगी है। जल्द ही प्रथा ऋषभ के प्यार में गिरफ्तार होने वाली है। लेकिन ऋषभ से प्यार करके प्रथा अपने लिए ही मुसीबत खड़ी करने वाली है।

इस बात का सबूत सीरियल नागिन 6 के लेटेस्ट प्रोमो में देखे को मिल रहा है। नागिन 6 के प्रोमो में प्रथा अपने एक नए दुश्मन का सामना करती नजर आ रही है। इस बार प्रथा का दुश्मन शेर के रूप में उसके सामने आएगा। हालांकि ऋषभ के साथ प्यार करने की वजह से प्रथा का ध्यान भटकना शुरू हो जाएगा। वहीं अपने मकसद को भूलकर प्रथा अब प्यार की वजह से खुद को पहले से कम ताकतवर समझने लगेगी।

ऐसे में प्रथा की मुश्किलें और भी बढ़ जाएंगी। क्योंकि जब वो अपने दुश्मनों का सामना करने में नाकाम रहेगी, तो वो इस दुनिया को नहीं बचा पाएगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रथा किस तरह से अपने इन नए दुश्मनों का सामना करेगी और क्या वो अपने एहसास को काबू में रखकर ऋषभ से दूरी बना पाएगी या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss