--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Naagin 6: क्या रश्मि देसाई के बाद नागिन के अवतार में कैमियो करती नजर आएंगी अनिता हस्सनंदानी?, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सुपरनैचुरल सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) में आए दिन कुछ ना कुछ ट्विस्ट आते रहते हैं। इसी के साथ बीच-बीच में शो का इंट्रेस्ट बनाए रखने के लिए मेकर्स नए-नए लोगों की एंट्री भी करते रहते हैं। हालांकि इतना सब करने के बाद भी शो की टीआरपी उम्मीद के मुताबिक नहीं चढ़ पा रही है। लेकिन फिर भी ये कलर्स का नंबर 1 शो बना हुआ है। शो में रश्मि देसाई जबसे शंगरीला नागिन बनकर आई हैं, तब से शो में कुछ जान आ गई है और टीआरपी भी थोड़ा ऊपर उठी है। रश्मि देसाई के आने के बाद अभी लोगों का इंट्रेस्ट बनना शुरू ही हुआ था कि, अब शो में अनिता हस्सनंदनी की एंट्री को लेकर भी चर्चाएं होने लगी हैं। ऐसा सुनने को मिला है कि अनिता जिनको हमने पहले के सीजन में विशाखा के नाम से नागिन बनता देखा था। वो अब दोबारा उसी रूप में दिखाई देकर कैमियो रोल अदा कर सकती हैं।

लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई थी और कितनी नहीं, इस बात का पता तब चला जब एक पॉपुलर मीडिया हाउस ने ये सवाल सीधा अनिता हस्सनंदानी के सामने जा कर पूछ लिया। हालांकि एक्ट्रेस ने साफ तौर पर ये कह दिया है कि वो इस शो में कोई कैमियो या कोई रोल नहीं कर रही हैं। अनिता ने इन सभी खबरों को महज एक अफवाह ही बताया है। फिलहाल एक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ बिजी हैं और अपनी पर्सनल लाइफ में मदरहुड फेज एन्जॉय कर रही हैं।

अगर बात करें सीरियल नागिन 6 की तो ये अब तक का सबसे महंगा सीजन है। अगर खबरों की मानें तो इस शो को बनाने में लगभग 130 करोड़ रुपये की लगत लगी है। वहीं एकता कपूर ने इस शो को बेहतरीन बनाने के लिए ग्राफिक्स का भी इस्तेमाल किया है। ऐसे में अगर ये सीजन सफल नहीं रहता तो हो सकता है कि एकता कपूर अगली बार से नागिन न बनाएं। क्योंकि उनको काफई नुकसान झेलना पड़ सकता है। नागिन 6 में फिलहाल प्रथा (तेजस्वी प्रकाश) और महक (महक चहल) ने पता लगा लिया है कि रिया की मौत का जिम्मेदार कौन है। इसी के साथ आने वाले समय में कई ट्विस्ट और टर्न भी इस शो में देखने को मिलने वाले है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss