Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Munmun Dutta Birthday : ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता की ऐसे हुई टीवी में एंट्री, कॉन्ट्रोवर्सी से है गहरा नाता

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बबीता जी' का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आइए उनके खास दिन पर उनसे जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से जान लेते हैं।

- Advertisement -

Munmun Dutta Birthday: मुनमुन दत्ता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीता जी’ का किरदार निभा रही हैं। मुनमुन इस रोल की वजह से हर घर में पॉपुलर हो गई हैं। एक्टिंग के साथ-साथ मुनमुन सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। मुनमुन न केवल अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट करती रहती हैं बल्कि वह नए-नए लुक्स की तस्वीरें भी साझा करती हैं। मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

यहाँ पढ़िए The Kapil Sharma Show में ऐश्वर्या राय पोन्नियिन सेलवन का प्रमोशन करने क्यों नहीं गईं, क्या हो सकती है वजह, जानें

मुनमुन दत्ता मना रहीं अपना 35वां बर्थडे

मुनमुन दत्ता ने अपने करियर में ‘बबीता जी’ (Babita Ji) का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल की है। पिछले 14 सालों से मुनमुन इस शो में अपनी जगह बनाए हुई हैं। हर कोई मुनमुन की एक्टिंग और ग्लैमरस लुक का दीवाना है। पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में जन्मी मुनमुन आज 35 साल की हो गई हैं, लेकिन आज भी वो 16 साल की नजर आती हैं। जैसे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार ग्लैमरस दिखाया गया है, वैसे ही रियल लाइफ में मुनमुन दत्ता बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए मुनमुन दत्ता के फैंस और सेलेब्स उन्हे बर्थडे विश कर रहे हैं।

डॉक्टर बनना चाहती थीं मुनमुन

मुनमुन दत्ता ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो हमेशा से डॉक्टर बनने का सपना देखती थीं। एक्ट्रेस ने कहा था,’मैं एक बहुत अच्छी स्टूडेंट थी और मैंने सच में सोचा था कि मैं एक दिन डॉक्टर बनुंगी- ये मेरा ऐम्बिशन था लाइफ का। मैं अभी भी डॉक्टर बनना चाहती हूं। कभी-कभी मुझे मौका मिलता है तो मैं मेडिकल के बारे में बहुत पढ़ती हूं, मैं गूगल करती रहती हूं, मेरे फोन में मेडिकल से रिलेटेड ऐप भी हैं। मैं इसे देखती हूं कि कभी कोई मेडिकल इमरजेंसी आती है लाइफ में तो मुझे इसे संभालने आना चाहिए।’

कैसे हुई मुनमुन की टीवी में एंट्री

बहुत ही कम लोग जानते हैं कि मुनमुन दत्ता को गाने का भी शौक है। बचपन में मुनमुन ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के लिए बतौर चाइल्ड गाने गाया करती थीं। मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। एक्टिंग के साथ-साथ उन्हें ट्रैवल का भी शौक है और वो अक्सर ट्रैवल व्लॉग बनाती रहती हैं। मुनमुन ने सीरियल ‘हम सब बाराती’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। मुनमुन दत्ता को सब टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से अपने करियर का सबसे बड़ा ब्रेक मिला था। ‘मुंबई एक्सप्रेस’ और ‘हॉली-डे’ जैसी फिल्मों में भी मुनमुन दत्ता नजर आ चुकी हैं। हालांकि इन मूवीज से उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल सकी।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में इस भोजपुरी हसीना की एंट्री! शो में लगेगा ग्लैमर का तड़का

प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं मुनमुन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन की परफॉर्मेंस के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। इसी शो के एक्टर राज अनादकत के साथ मुनमुन के अफेयर की बहुत चर्चा हुई थी। मुनमुन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मुनमुन ने एक इंटरव्यू में अपनी रियल लाइफ ‘जेठालाल’ के दोस्तों का जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि उनकी लाइफ में कई शादीशुदा दोस्त हैं, जिन्हें उन पर क्रश है। वे मुझे सबके सामने बताते हैं कि मैं उनकी क्रश हूं। मुनमुन कहती हैं कि फ्लर्ट करना एक हद तक ठीक है ये ज्यादा नहीं होना चाहिए बस।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts