--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए मुनव्वर फारूकी, आखिर कॉमेडियन ने लोगों के आगे क्यों जोड़े हाथ?

- Advertisement -

Munawar Farruqui On Airport: अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी और लॉक-अप का विजेता बनने के बाद सुर्खियां बटोरने वाले मुनव्वर फारूकी आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट कर लिए जाते हैं। बीते दिन खबर आ रही थी कि मुनव्वर फारूकी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। लेकिन बाद में खुद मुनव्वर ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए कह दिया कि वो इस शो में नहीं जा पाएंगे। जिसके बाद से लोगों को अंदर ही अंदर निराशा होने लगी थी।

लेकिन इसी बीच अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि मुनव्वर जल्द ही दिल्ली में अपना एक स्टैंड-अप शो करने जा रहे हैं। जिसके लिए वो मुंबई एयरपोर्ट से रवाना भी हो चुके हैं। लेकिन इसी बीच उनके लिए एक मुसीबत खड़ी हो गई है।

दरअसल जब तक मुनव्वर मुंबई से रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहंचे, तब तक काफी देर हो चुकी थी। इतना ही नहीं, मुनव्वर को भी ये बात पता था कि वो काफी लेट हो गए हैं। इसी वजह से उन्होंने वहां मौजूद पैसेंजर्स से अंदर जल्दी जाने के लिए लाइन में आगे लगने की रिक्वेस्ट की। ऐसे में लोगों ने भी उनको आगे जाने के लिए जगह दे दी।

इसी दौरान जब पैपराजी ने मुनव्वर से पूछा कि क्या वो लेट हो गए है, तो उन्होंने बताया कि हां बस आधा घंटा बचा है उनके पास। इसके बाद कॉमेडियन तेजी से अंदर की ओर जाने लगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि वो दिल्ली में अपने स्टैंड-अप कॉमेडी शो के लिए आ रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss